Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

जब हार्दिक हो रहे थे ट्रोल, तो 'जिगरी' से कही थी दिल की बात, अब ईशान ने IPL हार्दिक कंट्रोवर्सी पर रोहित पर साधा निशाना?

Ishaan Kishan on Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या ने जैसा कहा, वो करके दिखाया। हार्दिक के जिगरी दोस्त ईशान किशन ने एक इंटरव्यू में ये बात कही। ईशान किशन ने बताया कि महीनों तक हार्दिक पांड्या लगातार ट्रोल हो रहे थे, लेकिन उन्होंने कुछ भी नहीं कहा, लेकिन उन्हें विश्वास था कि वो जब सफल हो जाएंगे, तो ये गालियां तालियों में बदल जाएंगी।

जब हार्दिक हो रहे थे ट्रोल, तो 'जिगरी' से कही थी दिल की बात, अब ईशान ने IPL हार्दिक कंट्रोवर्सी पर रोहित पर साधा निशाना?
Ishaan Kishan on Hardik Pandya

Ishaan Kishan on Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या ने जैसा कहा, वो करके दिखाया। हार्दिक के जिगरी दोस्त ने एक इंटरव्यू में ये बात कही। ईशान किशन ने बताया कि महीनों तक हार्दिक पांड्या लगातार ट्रोल हो रहे थे, लेकिन उन्होंने कुछ भी नहीं कहा, लेकिन उन्हें विश्वास था कि वो जब सफल हो जाएंगे, तो ये गालियां तालियों में बदल जाएंगी।

ईशान किशन ने बताई हार्दिक के दिल की बात

वनडे विश्वकप 2023 के बाद से लगातार आलोचना और ट्रोलिंग के बाद भारत के उप-कप्तान हार्दिक पंड्या को आखिरकार वापस से अपना मुकाम हासिल कर लिया। हार्दिक ने टीम में और फैंस के दिलों में अपनी जगह वापस हासिल कर ली है। पिछले हफ्ते बारबाडोस में भारत को टी-20 विश्व कप जिताने में अहम भूमिका निभाने वाले पंड्या आईपीएल 2024 के दौरान फैंस के निशाने पर थे। रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक पंड्या को कप्तान बनाना, प्रशंसकों को बिल्कुल पंसद नही आया था और सारा गुस्सा पर आ गया था। लेकिन जिस स्टेडियम में हार्दिक के नाम पर हूटिंग हो रही थी, वहीं पर हार्दिक के नाम की जय-जयकार भी हुई। लेकिन हार्दिक ने भी खूब सब्र रखा।

ईशान किशन ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया, 'मुझे लग रहा था कि हार्दिक यह सब विश्व कप के लिए बचा रहे हैं। मैं उनके शब्द कभी नहीं भूलूंगा, 'एक बार प्रदर्शन आ जाए फिर जो आज गाली दे रहे वही तालियां बजाएंगे। यही बात उन्होंने मुझसे तब कही थी जब मैं भी बहुत कठिन समय से गुजर रहा था, उन्होंने कहा था, 'लोगों को बात करने दीजिए, हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करेंगे और जिस खेल को हम पसंद करते हैं उसमें अपना 100 प्रतिशत देंगे।'

जब हार्दिक ने ईशान के सामने कही थी दिल की बात


उन्होंने समझाया, 'उनके पिछले छह महीनों को शब्दों में बयां करना मुश्किल है, क्योंकि उनके बारे में हर तरह की बातें कही और लिखी गईं, लेकिन उन्होंने कभी अपना आपा नहीं खोया। मैं उस दौरान ज्यादातर समय उनके साथ था। मैंने कभी उन्हें चिल्लाते हुए नहीं सुना कि यार, ऐसा क्यों हो रहा है मेरे साथ। मुझे याद है कि हार्दिक भाई ने आईपीएल के दौरान एक बार कहा था, 'जो हाथ में नहीं है उसके बारे में मैं क्या सोचना। लोग बोल रहे हैं, क्यों बोल रहे, वो सब कंट्रोल नहीं कर सकते। अगर मैं इस बारे में सोचता रहा कि लोग क्या कह रहे हैं, तो मैं इसे खो दूंगा।'