Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

बहराइच इमरजेंसी के सामने धरने पर बैठे पूर्व विधायक के बेटे, तबियत खराब होने पर बेटी को घंटों नहीं मिला इलाज

बहराइच मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी में दो घंटे से भर्ती बेटी को इलाज न मिलने के विरोध में पूर्व भाजपा विधायक के बेटे धरने पर बैठ गए. जिससे स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया.

बहराइच इमरजेंसी के सामने धरने पर बैठे पूर्व विधायक के बेटे, तबियत खराब होने पर बेटी को घंटों नहीं मिला इलाज

बहराइच मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी में दो घंटे से भर्ती बेटी को इलाज न मिलने के विरोध में पूर्व भाजपा विधायक के बेटे धरने पर बैठ गए. जिससे स्वास्थ्य महकमे में हड़कंप मच गया. धरने की जानकारी होने पर मेडिकल कॉलेज के चिकित्साधीक्षक पहुंचे. उन्होंने लोगों को मनाने का प्रयास किया, लेकिन धरना जारी रहा.

मिन्नतों के बाद भी नहीं मिला इलाज
बता दें कि शहर के सिविल लाइन क्षेत्र के मोहल्ला रायपुर राजा निवासी बृजेंद्र पाल सिंह पूर्व भाजपा विधायक जटाशंकर सिंह के बेटे हैं. बृजेंद्र पाल सिंह की बेटी चेष्ठा सिंह की तबियत खराब हुई. सांस लेने में काफी दिक्कत होने लगी, तो पूर्व विधायक के बेटे अपनी बेटी को शनिवार दोपहर 12.15 बजे मेडिकल कॉलेज के इमरजेंसी ले गए. यहां पर काफी मिन्नत के बाद भी इलाज नहीं शुरू हुआ. जिस पर पूर्व विधायक के बेटे ने 25 नंबर वार्ड में जाकर डॉक्टर रजत से इलाज की बात कही. लेकिन डॉक्टर नहीं आए. इस पर नाराज पूर्व विधायक के बेटे परिवार के साथ धरने पर बैठ गए.

धरने की जानकारी पर पहुंचे सीएमएस
मेडिकल कॉलेज इमरजेंसी के सामने धरने की जानकारी होने पर सीएमएस डॉ एमएमएम त्रिपाठी मौके पर पहुंचे. लेकिन सभी ने धरना खत्म करने से इंकार कर दिया. वहीं पूर्व विधायक के परिवार के लोगों के धरने की जानकारी होने पर कोतवाली नगर और देहात पुलिस सुरक्षा के लिए पहुंच गई. बता दें कि पूर्व विधायक जटाशंकर सिंह का निधन हो चुका है. वह पांच बार भाजपा से विधायक रहे हैं.

रिपोर्ट- सुधीर पाल