Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Gorakhpur news: कुवैत में हुए हादसे में मृत गोरखपुर के दो कामगारों के परिजन से मिले सांसद रवि किशन, कहा- दुख की घड़ी में

कुवैत में एक बहुमंजिला भवन में आग लगने से करीब चार दर्जन लोगों की मौत हो गई थी.

Gorakhpur news: कुवैत में हुए हादसे में मृत गोरखपुर के दो कामगारों के परिजन से मिले सांसद रवि किशन, कहा- दुख की घड़ी में

इनमें गोरखपुर के सदर तहसील क्षेत्र के जटेपुर उत्तरी निवासी अंगद गुप्ता और कैम्पियरगंज तहसील क्षेत्र के भम्मौर निवासी जयराम गुप्ता भी शामिल थे. इन परिवारों से इस दुख की घड़ी में रविवार को सांसद रविकिशन शुक्ला मिले और उनको ढांढस बंधाया.

इस दौरान सांसद रवि किशन शुक्ला ने कहा कि दोनों परिवार गोरखपुर के रहने वाले थे. इन परिवार पर आज सबसे बड़ी आपदा आई है. इन दोनों परिवार के साथ मैं हमेशा खड़ा हूं. सांसद रवि किशन शुक्ला सबसे पहले जटेपुर निवासी स्व. अंगद गुप्ता और उसके बाद मलंगस्थान भगवानपुर और वर्तमान पता भम्भौर टोला गड़हिया निवासी जयराम गुप्ता के परिजनों से मिले.

उन्होंने कहा कि इस दोनों परिवार का मैं अब बेटा हूं. इस परिवार के साथ हमेशा मैं खड़ा रहूंगा. गोरखपुर की जनता को अब दुनिया में कहीं भी किसी तरह की परेशानी होती है तो सबसे अधिक दुख मुझे होता है. ऐसे दुख की घड़ी में इस परिवार के साथ खड़ा होकर मुझे इस परिवार को बेटा होने का आभास हो रहा है. इस दौरान उन्होंने दोनों परिवारों से कहा कि दुख की इस घड़ी में वह उनके साथ खड़े हैं.

रिपोर्ट - सुधीर पाल