Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

शाहजहांपुर में 24 घंटे के अंदर हत्या का खुलासा, पिता निकला अपनी ही बेटी का कातिल

शाहजहांपुर शहर में कल हुई एक महिला की हत्या का 24 घंटे में खुलासा कर दिया गया है.

शाहजहांपुर में 24 घंटे के अंदर हत्या का खुलासा, पिता निकला अपनी ही बेटी का कातिल

शाहजहांपुर शहर में कल हुई एक महिला की हत्या का 24 घंटे में खुलासा कर दिया गया है. हत्या के आरोप में महिला के पिता को गिरफ्तार किया गया है. पिता की अंगूठी बेचने का पैसा न मिलने पर उसने अपनी बेटी की हत्या कर दी थी.

पिता और मां गिरफ्तार

फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता और हत्या के सबूत छुपाने के आरोप में मृतका की मां को भी गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल सभी को जेल भेज दिया गया है. दरअसल कल देर रात चौक कोतवाली क्षेत्र के भारद्वाजी मोहल्ले में महिला आपूर्ति गुप्ता की उसके ही घर के अंदर चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. 

मृतका ने नहीं दिए थे अंगूठी बेंचने के पैसे
शुरुआत से ही पुलिस को शक था कि हत्यारा घर के अंदर ही कोई है. लेकिन पैरालिसिस से पीड़ित पिता पर किसी को शक नहीं था. हत्या के खुलासे के लिए एसपी सिटी संजय कुमार ने पुलिस की तीन टीम में लगाई थी. लेकिन पुलिस को मृतक महिला के भाई पर शक था. जब पुलिस ने भाई से कड़ाई से पूछताछ शुरू की, तो मां ने थाने में पहुंच कर पूरी घटना का खुलासा कर दिया. उससे पूछताछ में पता चला कि मृतका आपूर्ति गुप्ता ने 19 हज़ार की अंगूठी बची थी. इसके बाद पैरालिसिस से पीड़ित उसका पिता इशारे से कुछ रुपए मांग रहा था. लेकिन बेटी ने उसे रुपए नहीं दिए.

पिता ने की हत्या, मां ने सबूत मिटाए
शाम को उसने नाश्ता बनाया और पिता को खाने को नहीं दिया. इसी बात से नाराज होकर आपूर्ति गुप्ता के हिस्ट्रीशीटर पिता संजय गुप्ता ने चाकू से बेटी का गला काटकर उसकी हत्या कर दी. आरोपी पिता पर जीआरपी और चौक कोतवाली में 16 मुकदमे दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस ने हत्या के सुबूत मिटाने के आरोप में आपूर्ति गुप्ता की मां को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मृतका आपूर्ति गुप्ता के पिता और मां को जेल भेज दिया है और हत्या में इस्तेमाल चाकू को भी बरामद कर लिया है.