Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

World News: इंग्लैंड में गैंगवार! कौशल VS लॉरेंस की जंग, जानें क्या है पूरा मामला

एक बार फिर कुख्यात गैंगस्टार कौशल चौधरी चर्चा में आ गया है, इस बार उसके गुर्गों ने भारत नहीं बल्कि इंग्लैंड में वारदात को अंजाम दिया। जहां एक बिजनेसमैन के घर बंबीहा गैंग के गुर्गों ने जमकर तोड़फोड़ की।

World News: इंग्लैंड में गैंगवार!  कौशल VS लॉरेंस की जंग, जानें क्या है पूरा मामला

एक वक्त था जब पंजाब-हरियाणा में कौशल चौधरी गैंग उत्पात था लेकिन अब ये दहशत विदेशों तक पहुंच चुकी है। जिसकी गवाह इंग्लैड से आ रही एक खबर है। दरअसल, जेल में बंद कौशल चौधरी के गुर्गों ने इंग्लैंड के एक बिजनेसमैन के आलीशान घर पर हमला बोल दिया और उनकी कारों को आगे के हवाले कर दिया। जब मन नहीं भरा तब जमकर तोड़फोड़ भी की। फिलहाल बिजनेसमैन की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें-

आखिर क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, पूरी घटना इंग्लैंड के व्हिटली क्रिसेंट इलाके की है। जहां रहने वाले व्यपारी अमन बनवैत के घर बंबीहा गैंग के गुर्गों ने हमला बोल दिया और जमकर उत्पात मचाया। जानकारी के अनुसार, कौशल चौधरी और लॉरेंस बिश्नोई गैंग की अदावत चलती है। गैंगस्टर देवेंद्र बंबीहा के मर्डर के बाद गैंग की देखरेख कौशल चौधरी करता है। वहीं, बंबीहा गैंग के गुर्गों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट दावा किया कि उन्होंने हमला केवल इसलिए किया क्योंकि बिजनेसमैन लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी है। 

बिजनेसमैन को दी खुली धमकी

कौशल चौधरी ने घटना की जिम्मेदारी ली है। उसके गुर्गों ने सोसल मीडिया पोस्ट करते हुए बिजनेसमैन को धमकी भी दी,हालांकि न्यूज रफ्तार इसका पुष्टि नहीं करता। गौरतलब है, कौशल चौधरी भारत के टॉप हिस्ट्रीशीटर में से एक है। उसके खिलाफ पंजाब,हरियाणाा और गुरुग्राम में हत्या,लूट, फिरौती,अपहरण जैसे कई संगीन मामले दर्ज है। पहले चौधरी ने अपना ठिकाना दुबई बना रखा था,जहां वह गैंग ऑपरेंट करता था और पंजाब-हरियाणा में अपराधों को अंजाम देता। 2021 में पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया था। तब से वह सलाखों के पीछे है।