Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Delhi News: जामिया में दिवाली सेलिब्रेशन के दौरान बवाल, कैंपस में जमकर हुई नारेबाजी, छात्रों के दो गुटों में झड़प

छात्रों के एक गुट ने रंगोली पर पैर रखकर उसे खराब करने की कोशिश की, जिससे दूसरे गुट के छात्र भड़क गए और हंगामा शुरू हो गया। हालांकि, हंगामे की असली वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है।

Delhi News: जामिया में दिवाली सेलिब्रेशन के दौरान बवाल, कैंपस में जमकर हुई नारेबाजी, छात्रों के दो गुटों में झड़प

नई दिल्ली स्थित जामिया मिल्लिया इस्लामिया विश्वविद्यालय में दिवाली के जश्न के दौरान मंगलवार को अचानक हंगामा भड़क उठा। रंगोली को लेकर दो छात्र गुटों के बीच कहासुनी हुई जो देखते ही देखते बवाल में बदल गई। इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें कैंपस में भारी भीड़ और अफरा-तफरी दिखाई दे रही है।

इसे भी पढ़िये – 

हंगामें की वजह स्पष्ट नहीं

आरोप है कि छात्रों के एक गुट ने रंगोली पर पैर रखकर उसे खराब करने की कोशिश की, जिससे दूसरे गुट के छात्र भड़क गए और हंगामा शुरू हो गया। हालांकि, हंगामे की असली वजह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है। कुछ लोंगों ने कैंपस में "फ़िलिस्तीन ज़िंदाबाद" के नारे भी लगाये, जिससे मामले ने एक अलग ही रंग ले लिया है। विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यूनिवर्सिटी कैंपस में तनाव का माहौल

इस घटना के बाद यूनिवर्सिटी कैंपस में तनाव का माहौल है। प्रशासन और पुलिस मामले की जांच कर रहे हैं। अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से आधिकारिक बयान नहीं आया है। बुधवार को यूनिवर्सिटी और पुलिस की ओर से आधिकारिक बयान जारी किए जाने की उम्मीद है, जिसमें घटना की असली वजह और आगे की कार्रवाई के बारे में जानकारी दी जाएगी।

कैंपस में सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल

गौरतलब है कि हर साल की तरह इस बार भी ABVP और यूनिवर्सिटी के छात्रों ने मिलकर दिवाली का कार्यक्रम आयोजित किया था। लेकिन रंगोली को लेकर हुए विवाद ने जश्न के माहौल को खराब कर दिया। इस घटना ने कैंपस में सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं।