Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

प्रधानमंत्री मोदी ने समर्थकों से किया अनुरोध, सोशल मीडिया से हटा लें ‘मोदी का परिवार’ टैग, एक्स पर पोस्ट कर की अपील

लोकसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी के सपोर्ट में एक अभियान चलाया गया था। इस अभियान के तहत मोदी के समर्थकों ने सोशल मीडिया पर 'मोदी का परिवार' नाम से मुहिम छेड़ी थी।

प्रधानमंत्री मोदी ने समर्थकों से किया अनुरोध, सोशल मीडिया से हटा लें ‘मोदी का परिवार’ टैग, एक्स पर पोस्ट कर की अपील

लोकसभा चुनाव के दौरान पीएम मोदी के सपोर्ट में एक अभियान चलाया गया था। इस अभियान के तहत मोदी के समर्थकों ने सोशल मीडिया पर 'मोदी का परिवार' नाम से मुहिम छेड़ी थी। जिसके बाद नरेंद्र मोदी के सभी समर्थकों ने अपने-अपने सोशल मीडिया हेंडलर पर अपने नाम के बाद 'Modi Ka Parivar' लिख लिया था। लेकिन अब खुद पीएम ने समर्थकों से 'मोदी का परिवार' टैग को सोशल मीडिया प्रोफाइल से हटाने का आग्रह किया है।प्रधानमंत्री ने अपने समर्थकों से 'मोदी का परिवार' टैग हटाने के लिए आग्रह करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने आभार व्यक्त करते हुए इसे हटाने के लिए सभी से कहा है।

पीएम मोदी ने एक्स पर लिखा

लोकसभा चुनाव अभियान के दौरान, पूरे भारत में लोगों ने मेरे प्रति स्नेह के प्रतीक के रूप में अपने सोशल मीडिया पर 'मोदी का परिवार' जोड़ा। इससे मुझे बहुत ताकत मिली। भारत की जनता ने एनडीए को लगातार तीसरी बार बहुमत दिया है, जो एक तरह का रिकॉर्ड है और हमें अपने देश की भलाई के लिए काम करते रहने का जनादेश दिया है।

पीएम ने आगे लिखा

पीएम ने आगे लिखा कि, हम सभी के एक परिवार होने का संदेश प्रभावी ढंग से दिए जाने के बाद, मैं एक बार फिर भारत के लोगों को धन्यवाद देता हूं और अनुरोध करता हूं कि अब आप अपनी सोशल मीडिया संपत्तियों से 'मोदी का परिवार' हटा दें। लेकिन इससे दिखने वाला नाम भले ही बदल सकता है, लेकिन भारत की प्रगति के लिए प्रयासरत एक परिवार के रूप में हमारा बंधन मजबूत और अटूट बना हुआ है।