Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

जानिए किस केस से राहत पाने के लिए एक्टर Allu Arjun ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा, कुछ घंटों में होगी सुनवाई!

अल्लू अर्जुन ने कहा कि उनका इरादा गलत नहीं था और वो सिर्फ अपने दोस्त को सपोर्ट करने के लिए जनसभा का हिस्सा बने थे। एक्टर ने हाई कोर्ट से अपील की है कि उनके खिलाफ चल रहे केस को रद्द कर दिया जाए, केस की पहली सुनवाई 22 अक्टूबर 2024 को होगी। 

जानिए किस केस से राहत पाने के लिए एक्टर Allu Arjun ने खटखटाया हाईकोर्ट का दरवाजा, कुछ घंटों में होगी सुनवाई!

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है, जहां पर अल्लू अर्जुन ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। इस पूरे मामले का कनेक्शन पॉलिटिक्स से है। दरअसल, साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन साल 2024 में आंध्र प्रदेश के जनरल इलेक्शन्स के दौरान सुर्खियों में आए थे, उन्होंने नंदयल में चुनाव के दौरान अपने साथी और YSRCP के नेता शिल्पा रवि चंद्र रेड्डी का समर्थन किया था। जिसके बाद उनपर आचार संहिता का उल्लंघन करने का भी उनपर आरोप लगा था। साथ ही ये भी कहा गया था कि अल्लू अर्जुन और रेड्डी ने बिना इजाजत के विधायक के आवास पर सार्वजनिक जनसभा का आयोजन किया था।

क्यों अल्लू अर्जुन ने खटखटाया HC का दरवाजा

देश के चहेते सुपरस्टार अल्लू अर्जुन हाईकोर्ट के पास जा पहुंचे है। दरअसल विधानसभा चुनाव 2024 से पहले उन्होंने अपने साथी शिल्पा रवि चंद्र रेड्डी की पार्टी का समर्थन किया थ। अल्लू अर्जुन ने बिना इजाजत लिए एक जनसभा का आयोजन किया गया, जहां पर नंदयाल भी मौजूद थे। साथ ही एक्टर अल्लू अर्जुन के तमाम फैंस इकट्ठा हो गए थे, जिससे यातायात को भी काफी नुकसान हुआ था। इसके बाद एक शख्स ने अल्लू और रवि के खिलाफ BNS की धारा 144 और 188 के तहत केस फाइल किया गया था। अब इसी मामले में उन्होंने राहत पाने के लिए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

ये भी पढ़ें

कल होगी सुनवाई

इस मामले को लेकर एक्टर ने साफ किया था कि उनका इरादा गलत नहीं था और वो सिर्फ अपने दोस्त को सपोर्ट करने के लिए जनसभा का हिस्सा बने थे। एक्टर ने हाई कोर्ट से अपील की है कि उनके खिलाफ चल रहे केस को रद्द कर दिया जाए, केस की पहली सुनवाई 22 अक्टूबर 2024 को होगी। आपको बता दें, अल्लू अर्जुन, पुष्पा 2 फिल्म की रिलीज की तैयारी में जुटे हुए हैं, जोकि फिल्म 6 दिसंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी।