Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Anil Kapoor ने ठुकराया करोड़ों का ऑफर, वसूलों के खिलाफ बताया विज्ञापन

Anil Kapoor REJECTS 10 Crore Pan Masala Ad: बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर इन दिनों चर्चा में हैं। एक्टर ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने 10 करोड़ के एक ऑफर को इसलिए रिजेक्ट कर दिया क्योंकि वह काम उनके सिद्धांतों के खिलाफ था।

Anil Kapoor ने ठुकराया करोड़ों का ऑफर, वसूलों के खिलाफ बताया विज्ञापन

Anil Kapoor REJECTS 10 Crore Pan Masala Ad: सदाबहार बॉलीवुड एक्टर अनिल कपूर ने पॉपुलर पान मसाला ब्रांड का विज्ञापन करने के लिए 10 करोड़ रुपये की भारी भरकम डील ठुकरा दी। उन्होंने बिना किसी संकोच के उस विज्ञापन को अस्वीकार कर दिया क्योंकि ऐसे किसी प्रोडक्ट का प्रमोशन नहीं करना चाहते थे जो देश की युवाओं पर नकारात्मक प्रभाव डालता हो। पान मसाला के ऐड ऑफर का प्रमोशन विज्ञापन करना उनके सिद्धांतों के विरुद्ध होगा। 

मनी कंट्रोल की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि वह अपने चाहने वालों के प्रति गहरी जिम्मेदारी महसूस करते हैं और ऐसे प्रोडक्ट का विज्ञापन करने के लिए तैयार नहीं हैं जो सार्वजनिक स्वास्थ्य पर नकारात्मक प्रभाव डाल सकते हैं, चाहे इसके लिए उन्हें कितना भी मुआवजा क्यों न देना पड़े। 

रिपोर्ट के अनुसार, अनिल को एक पान मसाला का विज्ञापन करने का प्रस्ताव दिया गया और उन्हें इसके लिए करीब 10 करोड़ रुपये ऑफर किए गए थे, लेकिन नैतिक मूल्यों के चलते अनिल ने इस प्रस्ताव को तुरंत ठुकरा दिया। आपको बता दें कि इन अटकलों पर अभी तक अनिल कपूर ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन उनके चाहने वाले उनकी इस खूबी के कायल हो गए हैं। फैंस उनकी ईमानदारी की सराहना कर रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले  कई बार पान मसाला के विज्ञापन पर बॉलीवुड अभिनेताओं को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन , अक्षय कुमार,अजय देवगन, शाहरुख खान और अक्षय कुमार , टाइगर श्रॉप जैसे अभिनेताओं का नाम शामिल है।

अब अनिल कपूर के काम की बात करें तो, अनिल कपूर को आखिरी बार फिल्म एनिमल में देखने को मिला था। आने वाले दिनों में वह 'वॉर 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसके अलावा अनिल फिल्म 'अल्फा' में दिखाई देंगे। इस फिल्म में आलिया भट्ट और शरवरी वाघ भी नजर आएंगी।