Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Bigg Boss OTT 3: ‘हिल गया सिस्टम’ लवलेश और अरमान मलिक हो गए फिनाले से बाहर, कटारिया को एल्विश आर्मी भी नहीं बचा पाई

लवकेश का बाहर होना बड़ी ही शॉकिंग खबर बन गई हैं। वहीं, दूसरी तरफ अरमान को ऑडियंस की तरफ से आए हुए वोटों की वजह से नहीं बल्कि इस शो में हुए किसी टास्क के चलते बाहर होना पड़ा है।

1/5

बिग-बॉस ओटीटी सीजन-3 से बड़ी खबर सामने आ रही है। शो से दो और कंटेस्टेंट को बाहर कर दिया गया है। मीडिया राउंड के बाद से ही एविक्शन को लेकर सवाल उठ रहे थे। लेकिन अब दो लोगों को बाहर कर रेस में कुल 5 लोग ही बचे हैं।

 

2/5

बिग बॉस ओटीटी 3 के घर में एंट्री करने वाले अरमान मलिक को बिग बॉस की तरफ से पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किया गया था। अब जानकारी के मुताबिक, इस हफ्ते अरमान मलिक के साथ लवकेश कटारिया, सना मकबूल और साई केतन राव भी घर से बाहर होने के नॉमिनेट हुए थे। ऑडियंस का कहना था कि इस बार साई केतन राव बिग बॉस के घर से बाहर हो सकते हैं। लेकिन बड़ा खेल हुआ और साई केतन नहीं बल्कि लवकेश कटारिया और अरमान को बिग बॉस के घर से बाहर कर दिया गया है।

3/5

लवकेश का बाहर होना बड़ी ही शॉकिंग खबर बन गई हैं। वहीं, दूसरी तरफ अरमान को ऑडियंस की तरफ से आए हुए वोटों की वजह से नहीं बल्कि इस शो में हुए किसी टास्क के चलते बाहर होना पड़ा है। इसी के साथ ही टास्क में बाहरवाला बनीं सना मकबूल को अहम जिम्मेदारी दी गई थी। ये शो अभी आउट नहीं हुआ है, इसके लिए फैंस को बेसब्री से एपिसोड का इंतजार है।

 

4/5

बिग बॉस में डबल एविक्शन के ट्विस्ट के बाद बिग बॉस ओटीटी 3 को अपने टॉप 5 फाइनलिस्ट मिल गए हैं। यानी कि रणवीर शौरी, सना मकबूल, कृतिका मलिक, साई केतन राव और रैपर नैजी के बीच अब हमें बिग बॉस की ट्रॉफी के लिए आखिरी मुकाबला देखने को मिलेगा। इन 5 कंटेस्टेंट में से जिसे जनता के सबसे ज्यादा वोट्स मिलेंगे, उन्हें बिग बॉस का विनर घोषित किया जाएगा।

5/5

अरमान मलिक के जाने से उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक को बड़ा झटका लगा है। अरमान जिस तरह से पूरे सीजन नजर आए थे, उन्हें देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि वो इस शो के टॉप 5 फाइनलिस्ट में जरूर शामिल होंगे। लेकिन उनके एलिमिनेट होने के बाद उनकी पत्नी कृतिका पूरी तरह से हैरान हैं।