Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Bigg Boss 18 के साथ क्या हुई थी Aniruddhacharya की डील? शो में आने को लेकर क्या बोले कथावाचक

Bigg Boss 18 Aniruddhacharya: अनिरुद्धाचार्य महाराज ने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें शुरुआत से ही इस शो के ऑफर आ रहे हैं। पहले बोला की 3 महीने के लिए आ जाओ। फिर फोन आया 20 दिन के लिए आओ। उन्होंने मना कर दिया। फिर उन्हें दो दिन के लिए बुलाया गया।

Bigg Boss 18 के साथ क्या हुई थी Aniruddhacharya की डील? शो में आने को लेकर क्या बोले कथावाचक
Aniruddhacharya

Bigg Boss 18 Aniruddhacharya: रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ की शानदार शुरुआत हो चुकी है। शो में 19 कंटेस्टेंट शामिल हैं। लेकिन सुर्खियों में सबसे ज्यादा महाराज का नाम है। अनिरुद्धाचार्य महाराज बिग बॉस शुरु होने से पहले से चर्चा में हैं। जिसपर यूजर्स ने उन्हें खरी-खोटी भी सुनाई है। तो चलिए आपको बताते हैं कि अनिरुद्धाचार्य महाराज और बिग बॉस के बीच क्या डील हुई थी। 

अनिरुद्धाचार्य और बिग बॉस की छाई हैं सुर्खियां

अनिरुद्धाचार्य महाराज ग्रैंड प्रीमियर के दिन से सुर्खियों में हैं। लेकिन जब से बिग बॉस 18 का हाइप बना हुआ है, अनिरुद्धाचार्य महाराज का नाम भी वायरल हो रहा था। कारण था कि लोगों को लग रहा था कि अनिरुद्धाचार्य महाराज बिग बॉस में बतौर कंटेस्टेंट आने वाले हैं। हालांकि महाराज प्रीमियर नाइट नजर आए और उन्होंने अपने मजाकिया अंदाज से लोगों को खूब एंटरटेन भी किया और सलमान खान के साथ-साथ तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के लिए लड़की ढूंढने की बात कर माहौल ही बना दिया था। वहीं, अन्य कंटेस्टेंट के साथ भी मजेदार बात की।

ये भी पढ़ें

बिग बॉस मेकर्स के साथ हुई थी डील

अनिरुद्धाचार्य महाराज ने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि उन्हें शुरुआत से ही इस शो के ऑफर आ रहे हैं। पहले बोला की 3 महीने के लिए आ जाओ। फिर फोन आया 20 दिन के लिए आओ। उन्होंने मना कर दिया। फिर उन्हें दो दिन के लिए बुलाया गया। 2 दिन की डील की बात को तो महाराज ने भी स्वीकारा है, जिसमें से एक दिन तो बतौर गेस्ट वो गए अब आगे आने वाले दिनों में वो दिखाई देंगे या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा।

कितनी कीमत पर राजी हुए अनिरुद्धाचार्य?

अनिरुद्धाचार्य की वजह से बिग बॉस काफी सुर्खियों में हैं। एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनसे पूछा जा रहा है कि कि पैसे की डिमांड रखी थी कुछ तो अनिरुद्धाचार्य बोले कि वो तो कोई बात नहीं हुई, लेकिन जितना मांगे उतना दे देंगे। जिसके बाद से लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि कथावाचक को शो में आने के बदले कितने पैसे दिए गए हैं?