Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

मध्य प्रदेश में इस जानवर की बढ़ती जा रही दहशत, सीसीटीवी में कैद हुआ ये खूंखार... जानें क्या है पूरा मामला

घायल हुए दो लोगों श्याम यादव और नर्मदा प्रसाद का नर्मदापुरम जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। स्थानीय अधिकारियों ने निवासियों से सतर्क रहने और अकेले बाहर न निकलने की अपील की है।

मध्य प्रदेश में इस जानवर की बढ़ती जा रही दहशत, सीसीटीवी में कैद हुआ ये खूंखार... जानें क्या है पूरा मामला

मध्य प्रदेश सियारों के आतंक से जूझ रहा है। सीहोर जिले में सोमवार शाम को एक सियार ने हमला कर दो लोगों को घायल कर दिया। खौफनाक मंजर सीसीटीवी में कैद हो गया, जिसमें देखा जा सकता है कि रेहटी तहसील के सगोनिया पंचायत में सड़क किनारे बैठे दो लोगों पर सियार ने हमला कर दिया।

ये भी पढ़िए-

लोगों ने सियार को पत्थर मारकर भगाने की कोशिश की, लेकिन वे नाकाम रहे। वीडियो में दिख रहा है कि फिर उनमें से एक ने सियार को पकड़कर करीब 15 फीट दूर फेंक दिया। घायल हुए दो लोगों श्याम यादव और नर्मदा प्रसाद का नर्मदापुरम जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। स्थानीय अधिकारियों ने निवासियों से सतर्क रहने और अकेले बाहर न निकलने की अपील की है। हमने ग्रामीणों से सियारों से दूर रहने और समूहों में यात्रा करने को कहा है। वन विभाग को सूचित कर दिया गया है और रेंजर हरीश माहेश्वरी ने घायलों से मुलाकात की और मुआवजा सुनिश्चित किया," ग्राम पंचायत सहायक सचिव रामकृष्ण उइके ने कहा।

गांव में दहशत के महौल के चलते अधिकारियों ने दी चेतावनी 

हाल ही में हुए सियारों के हमलों ने ग्रामीणों को चिंतित कर दिया है। कई निवासी अब अपने घरों से बाहर निकलते समय लाठी लेकर निकलते हैं ताकि किसी और हमले की स्थिति में खुद को बचा सकें। गांव के आसपास का घना जंगल सियार के लिए छिपने की संभावित जगह है, जो अभी भी खुलेआम घूम रहा है। अधिकारियों ने चेतावनी दी है कि यह फिर से वापस आ सकता है। सोमवार को एक अन्य घटना में, सलकनपुर में एक सियार ने पांच लोगों पर हमला कर दिया, जिसके परिणाम स्वरूप दो लोग गंभीर रूप से घायल भी हो गए।