Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

सामना में संजय राउत ने लिखा लेख, देवेंद्र फडणवीस बोले गांजा पीकर......

महाराष्ट्र में एक बार फिर संजय राउत और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बीच तीखी जंग छिड़ गई है. बता दें कि महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने संजय राउत द्वारा " सामना " में लेख लिखने को लेकर बहुत बड़ा सवाल उठाया दिया है. 

सामना में संजय राउत ने लिखा लेख, देवेंद्र फडणवीस बोले गांजा पीकर......

महाराष्ट्र में एक बार फिर संजय राउत और उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बीच तीखी जंग छिड़ गई है. बता दें कि महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने संजय राउत द्वारा "सामना " में लेख लिखने को लेकर बहुत बड़ा सवाल उठाया दिया है. फडणवीस ने संजय राउत पर बड़ा वार किया है और कहा है कि जो गांजा पीकर लेख लिखते है उन पर कुछ नहीं बोलना है.

दरअसल उद्धव ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत ने सामना अखबार में एक लेख लिखा था. इस लेख में संजय राउत ने आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय मंत्री अमित शाह और उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने लोकसभा चुनाव में नितिन गडकरी को हराने के लिए काम किया है.

अब इस लेख पर पलटवार करते हुए नागपुर में देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि जो लोग गांजा पीकर लेख लिखते हैं, मुझे ऐसा लगता है कि मैं उनके विषय में कुछ न कहूं. मैं उन पर बोलता नहीं हूं. उन्होंने कहा कि मेरे ख्याल से वह लंदन में है. वहां पर वो मानसिक उपचार कराएं और वहां पर वह योग्य दवाइयां लें.