Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Udham Singh Nagar news: दो डम्परों की टक्कर से लगी आग, डंपर चालक की जिंदा जलकर मौत

उधम सिंह नगर के कुंडा थाने क्षेत्र के शिवराजपुर पट्टी चौकी के अंतर्गत नेशनल हाईवे पर दो डंपरों की आमने-सामने की भिड़ंत में डंपरों में आग लग गई.

Udham Singh Nagar news: दो डम्परों की टक्कर से लगी आग, डंपर चालक की जिंदा जलकर मौत

उधम सिंह नगर के कुंडा थाने क्षेत्र के शिवराजपुर पट्टी चौकी के अंतर्गत नेशनल हाईवे पर दो डंपरों की आमने-सामने की भिड़ंत में डंपरों में आग लग गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस प्रशासन और दमकल विभाग की टीम ने बमुश्किल आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक डंपर चालक की जिंदा जलकर मौत हो चुकी थी.

नेशनल हाईवे 74 पर हादसा

आपको बताते चलें कि काशीपुर से देहरादून जाते समय टोल प्लाजा से आगे नेशनल हाईवे 74 पर गोविंदपुर भवानीपुर के पास सड़क टूटी होने के कारण एक तरफ की सड़क को बंद कर एक तरफ से वन वे कर दिया गया है. इस वजह से एक तरफ की सड़क पर ही वाहनों की आवाजाही हो गई है.

डंपर चालक जिंदा जला

घटना आज सुबह की है, जब नेशनल हाईवे पर दो डम्परों की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. जिसके चलते दोनों डंपरों में आग लग गई और आग लगने से एक डंपर में बैठा चालक आग की चपेट में आ गया और जिंदा जल गया. जिंदा जलने से उसकी मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एसपी काशीपुर अभय सिंह, शिवराजपुर पट्टी पुलिस चौकी इंचार्ज उपनिरीक्षक कैलाश देव और दमकल विभाग के काशीपुर और जसपुर की दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक एक डंपर का चालक जिंदा जल चुका था, जिससे उसकी मौत हो गई. 

दूसरे चालक का इलाज जारी

पुलिस ने उत्तर प्रदेश के जिला बिजनौर के ग्राम रसूलपुर आबाद अफजलगढ़ के रहने वाले 27 वर्षीय मृतक डंपर चालक रवि कुमार पुत्र रणवीर कुमार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है. जबकि आग में झुलसे अन्य डंपर चालक का उपचार चल रहा है.

रिपोर्ट - सुधीर पाल