Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

राधिका मर्चेंट, नीता अंबानी, ईशा अंबानी और श्लोका मेहता को साड़ी पहनाने वाली डॉली जैन कौन हैं, लाखों में है ड्रेपिंग फीस

डॉली जैन: अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में नीता अंबानी, ईशा अंबानी, श्लोका मेहता और दुल्हन राधिका मर्चेंट को साड़ी पहनाने के बाद एक बार फिर से लोग डॉली जैन को लेकर चर्चा कर रहे हैं।

राधिका मर्चेंट, नीता अंबानी, ईशा अंबानी और श्लोका मेहता को साड़ी पहनाने वाली डॉली जैन कौन हैं, लाखों में है ड्रेपिंग फीस
डॉली जैन

डॉली जैन: कहते हैं कि किसी भी काम में महारत हासिल कर लो, तो आप सक्सेस हासिल कर लेंगे। आज हम यहां साड़ी पहनाने पर लाखों का चार्ज करने वाली डॉली जैन के बारे में बात कर रहे हैं। और राधिका मर्चेंट की शादी में नीता अंबानी, ईशा अंबानी, श्लोका मेहता और दुल्हन राधिका मर्चेंट को साड़ी पहनाने के बाद एक बार फिर से लोग डॉली जैन को लेकर चर्चा कर रहे हैं।

कौन हैं डॉली जैन?

डॉली जैन सेलिब्रिटी ड्रेस आर्टिस्ट हैं, जिन्होंने अंबानी फैमिली ही नहीं बल्कि कई सेलेब्स का लुक स्टाइल कर चुकी हैं। डॉली जैन का दावा है कि वो एक दुपट्टे और साड़ी को करीब 325 स्टाइल से ड्रेप कर सकती हैं। उनके इसी हुनर ने उनका नाम ‘लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड’ में दर्ज कराया था। वह कई बार नीता अंबानी को साड़ी पहना चुकी हैं। नीता मुकेश अंबानी कल्चर सेंटर के लॉन्च के दौरान भी डॉली ने ही नीता अंबानी की साड़ी ड्रेपिंग की थी। इसके अलावा वह अंबानी खानदान की बड़ी बहू श्लोका मेहता और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट की साड़ी भी ड्रेपिंग कर चुकी हैं।

ये भी पढ़े

पहले भी कई सेलेब्स को पहना चुकी साड़ियां

सिर्फ अंबानी फैमिली ही नहीं डॉली जैन कई बॉलीवुड सेलेब्स की ड्रेस भी डिजाइन कर चुकी हैं। उन्होंने सेलिब्रिटीज के खास अवसर पर उन्हें साड़ियां पहनाई हैं। इसमें दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट, हार्दिक पांड्या की वाइफ नताशा, शाहिद कपूर की वाइफ मीरा और विदेशी कई कलाकार भी शामिल हैं।

जानिए कितनी लेती हैं फीस

डॉली जैन अपने हर सेशन के लिए मोटी रकम चार्ज करती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो डॉली साड़ी ड्रेपिंग के हर सेशन के लिए करीब 35 हजार से लेकर 2 लाख रुपए तक चार्ज करती हैं।

कैसे चुना साड़ी पहनाने का करियर?

डॉली जैन ने इंडियन आइडल 13 में अपनी जर्नी के बारे में काफी कुछ बताया था। उन्होंने कहा था कि उन्हें साड़ियों से बिल्कुल नफरत थी। लेकिन उनकी शादी एक ऐसे परिवार में हुई जहां पर उनकी सास को सिर्फ साड़ी पहनना पसंद था। फिर उन्होंने अपनी नफरत को हुनर में बदला और आज लाखों रुपए महज साड़ी पहनाने के लिए चार्ज करती हैं।