Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Alwar News: हैवानियत की हद पार ! पहले बनाया युवती का अश्लील वीडियो, जब की शिकायत तो कर दिया ये हाल

कुछ दिन पहले गांव के ही कुछ युवकों ने नहाते वक्त लड़की का वीडियो बना लिया और पीड़िता पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहे थे.

Alwar News: हैवानियत की हद पार ! पहले बनाया युवती का अश्लील वीडियो, जब की शिकायत तो कर दिया ये हाल

अलवर के कठूमर में गुंडों ने थाने में दर्ज छेड़छाड़ का मामला वापस न लेने पर एक पीड़ित परिवार पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. कठूमर कस्बे की एक लड़की ने गांव के ही कुछ लड़कों पर नहाते समय उसका वीडियो बनाने और ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद से पीड़ित परिवार पर केस वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा था. जब पीड़ित परिवार नहीं माना तो गुंडों ने पीड़ित के घर पर हमला कर दिया, जिसमें 4 लोग घायल हो गए.

इसे भी पढ़िेये -

पीड़िता ने मामला दर्ज करवाया
कुछ दिन पहले गांव के ही कुछ युवकों ने नहाते वक्त लड़की का वीडियो बना लिया और पीड़िता पर शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बना रहे थे. आरोपी युवक पीड़िता के साथ आए दिन छेड़छाड़ भी करता था. इससे परेशान होकर पीड़िता ने अपने परिजनों को जानकारी दी और कठूमर थाने में मामला दर्ज कराया.

परिवारवालों पर बोला हमला
हमले में पीड़ित परिवार के चार सदस्य घायल हो गए हैं. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इलाके के लोगों ने दबंगों के हमले का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक दर्जन से अधिक लोगों ने पीड़ित के घर पर लाठी-डंडों और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. इस घटना में पीड़िता, उसका भाई और उसकी मां समेत कई लोग घायल हो गये. इस संबंध में पीड़िता के परिजन पुलिस अधीक्षक से भी मिल चुके हैं.