Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Alwar news: धरने पर बैठा विधायक, चेतावनी देते हुए कहा- 'मामला हल नहीं हुआ तो... जानें क्या है पूरा मामला

अलवर में कानून व्यवस्था को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। मामला चाहे भिवाड़ी का हो या अलवर का। इसका ताजा उदाहरण मुंडावर में देखने को मिला।

Alwar news: धरने पर बैठा विधायक, चेतावनी देते हुए कहा- 'मामला हल नहीं हुआ तो... जानें क्या है पूरा मामला

अलवर में कानून व्यवस्था को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं। मामला चाहे भिवाड़ी का हो या अलवर का। इसका ताजा उदाहरण मुंडावर में देखने को मिला। जहां मुंडावर से कांग्रेस विधायक ललित यादव थानाधिकारी के खिलाफ धरने पर बैठ गए। उनका आरोप है कि थानाधिकारी अवैध वसूली में लिप्त हैं और ग्रामीणों को परेशान कर रहे हैं।

ये भी पढ़िए-

ग्रामीणों के वाहनों को रोक, जबरन वसूले जाते पैसे

विधायक ललित यादव ने कहा कि ग्रामीणों के वाहनों को जबरन रोक लिया जाता है और फिर एजेंटों के जरिए उनसे पैसे ऐंठे जाते हैं। ललित यादव ने कहा कि इस संबंध में कई बार सरकार से शिकायत की जा चुकी है, लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने थाने के सीआई पर मंथली लेने और गुंडागर्दी करने के भी गंभीर आरोप लगाए हैं। विधायक का कहना है कि मुंडावर क्षेत्र में अवैध खनन चल रहा है, जबकि पुलिस आंखें मूंदे बैठी है।

उन्होंने कहा कि वे ग्रामीणों के हक की लड़ाई के लिए हमेशा खड़े रहेंगे और अगर इस धरने से कोई समाधान नहीं निकला तो वे सड़कों पर उतरकर उग्र प्रदर्शन कर अपनी लड़ाई लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि वह जनता के वोट से विधायक बने हैं और हमेशा जनता के सुख-दुख के लिए लड़ते रहेंगे।

उग्र प्रदर्शन की चेतावनी

इस प्रदर्शन के चलते वह पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गए हैं। विधायक ने यह भी कहा कि जब तक प्रशासनिक अधिकारी मौके पर नहीं पहुंच जाते, उनका प्रदर्शन जारी रहेगा। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर प्रशासन उनकी बात नहीं सुनता है तो वह उग्र प्रदर्शन करने से भी पीछे नहीं हटेंगे।