Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Alwar News: अलवर पुलिस ने बाइक चोर को किया गिरफ्तार, मंदिर से की थी चोरी

Alwar News: राजस्थान के अलवर शहर में पुलिस अब लगातार बाइक चोरों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर रही है। ऐसा ही मामला कोतवाली थाना क्षेत्र सागर स्थित मनसा देवी मंदिर के बाहर देखने को मिला। जहां चोर ने मंदिर के नीचे खड़ी बाइक का ताला तोड़कर बाइक को निशाना बना लिया और बाइक लेकर मौके से फरार हो गया।

This browser does not support the video element.

Alwar News: राजस्थान के अलवर शहर में हो रही बाइक चोरी की घटना पर पुलिस ने अब अंकुश लगाना शुरू कर दिया है। पुलिस अब लगातार बाइक चोरों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर रही है। ऐसा ही मामला कोतवाली थाना क्षेत्र सागर स्थित मनसा देवी मंदिर के बाहर देखने को मिला।

अलवर में बाइक चोर की गिरफ्तारी

राजस्थान के अलवर शहर में हो रही बाइक चोरी की घटना पर पुलिस ने अब अंकुश लगाना शुरू कर दिया है। पुलिस अब लगातार बाइक चोरों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर रही है। ऐसा ही मामला कोतवाली थाना क्षेत्र सागर स्थित मनसा देवी मंदिर के बाहर देखने को मिला। जहां चोर ने मंदिर के नीचे खड़ी बाइक का ताला तोड़कर बाइक को निशाना बना लिया और बाइक लेकर मौके से फरार हो गया। इस मामले में परिवादी ने कोतवाली थाने में बाइक चोरी की शिकायत दी उसके बाद पुलिस ने मुस्तैदी के साथ बाइक चोर को बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढे़ं

पुलिस ने क्या कहा?

कोतवाली थाने के सहायक उपनिरीक्षक हितेंद्र कुमार ने बताया कि परिवादी द्वारा दी गई रिपोर्ट के आधार पर बाइक चोर की तलाश कर बाइक के साथ में आरोपी अभिषेक उर्फ बाबू निवासी फूटी खेल को गिरफ्तार किया गया। फिलहाल आरोपी का रिकॉर्ड की जांच की जा रही है कि आरोपी के खिलाफ पूर्व में कोई अपराधिक मामला तो नहीं है।

रिपोर्ट- सुधीर पाल