Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Alwar News: बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार के विरोध में हुआ प्रदर्शन, आग्रह के साथ रैली के दौरान कह दी बड़ी बात

Alwar News: महंत गंगा दास ने बताया कि बांग्लादेश में जिस प्रकार से हिंदुओं के साथ अत्यचार हो रहा है। उसी के खिलाफ आज ये जुलूस शहीद स्मारक से जगन्नाथ मंदिर तक  सर्व समाज की तरफ से निकल गया। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय विरोधी ओर आतंकवादी संगठन हिंदुओं पर जिस प्रकार से अत्यचार कर रहे है।

This browser does not support the video element.

Alwar News: भारत के पड़ोसी देश बांग्लादेश के हालात किसी से छिपे नहीं है। हिंदुओं पर में हो रहे अत्याचार के खिलाफ देश के कई हिस्सों में प्रदर्शन हो रहे हैं। इसी क्रम में राजस्थान में भी प्रदर्शन किया गया। बांग्लादेश में हिन्दुओं पर हो रहे अत्यचार के खिलाफ अलवर में हिन्दू आक्रोश रैली का आयोजन किया गया। इसका अगुआई अयोध्या आश्रम अलवर के महंत गंगा दास ने की है।

बांग्लादेश में हिंदुओं पर अत्याचार के खिलाफ अलवर में प्रदर्शन

इस रैली को लेकर महंत गंगा दास ने बताया कि बांग्लादेश में जिस प्रकार से हिंदुओं के साथ अत्यचार हो रहा है। उसी के खिलाफ आज ये जुलूस शहीद स्मारक से जगन्नाथ मंदिर तक सर्व समाज की तरफ से निकल गया। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय विरोधी ओर आतंकवादी संगठन हिंदुओं पर जिस प्रकार से अत्यचार कर रहे है। इससे हिन्दू समाज बेहद कुपित है और हिंदुओं के साथ जिस प्रकार से अत्यचार हो रहा है। उसका विरोध करने सड़कों पर उतरा है। सरकार से बस यही आग्रह है कि सभी हिंदूवादी संगठनों के जान माल की सुरक्षा की जाये चाहे, वो भारत मे हो या कोई भी देश मे हो। अगर इनकी सुरक्षा नही की गई तो हिंदू समाज एक होकर बड़े कदम उठा सकता है।

ये भी पढ़ें

बांग्लादेशियों को भारत निकालने का आग्रह

भारत के अंदर बसे बांग्लादेशियों को भारत देश से बाहर निकाले और बांग्लादेश में जिस प्रकार से हिन्दुवों के साथ अत्यचार हो रहा है। उनको रोकने के लिए कदम उठाए अन्यथा हिंदु अगर अपनी पर आ जाएंगे तो हिन्दू फिर बांग्लादेश के लोगों को ओर अन्य संगठनों को भारत से बाहर निकालने का काम करेंगे। लेकिन इससे पहले भारत सरकार इस पूरे मामले में संज्ञान ले ।

रिपोर्ट- सुधीर पाल