Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Bikaner News: राजस्थान के बीकानेर में गिरी मकान की दीवार, दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत

Bikaner News: राजस्थान के बीकानेर शहर में कच्चे मकान की दीवार गिरने से दो बच्चे समेत पिता की मौत हो गई है. बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

Bikaner News: राजस्थान के बीकानेर में गिरी मकान की दीवार, दो बच्चों समेत तीन लोगों की मौत

राजस्थान के बीकानेर शहर में कच्चे मकान की दीवार गिरने से दो बच्चे समेत पिता की मौत हो गई है. बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

राजस्थान के बीकानेर जिले के छत्तरगढ़ थाने में कच्चे मकान की दीवार गिरने से तीनों लोगों की मौत हो गई. जिसमें दो बच्चों समेत पिता की मौत हो गई. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना सोमवार को लुणखां गांव में हुई. अधिकारी ने बताया कि इलाके में तेज बारिश की वजह से कच्चे मकान की दिवार कमजोर हो गई थी. जिसके बाद सोमवार को दिवार गिर गई. जिसमें 46 साल के शरीफ खान और उसके दो बेटे 10 वर्षीय निदान खान और 8 वर्षीय दोहिती शमशाद की दर्दनाक मौत हो गई. 

दो बच्चों की मौके पर ही हो गई मौत     

पुलिस ने मुताबिक घटना में दोनों बच्चों की मौत मौके पर ही हो गई. जबकि पिता शरीफ खान की मौत पीबीएम अस्तपताल में ईलाज के दौरान हुई. दोनों बच्चों का पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है. वहीं पिता के शव को अस्पताल की मौर्चरी में रखवा दिया गया है. मंगलवार सुबह पोस्टमार्टम किया जाएगा. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.