Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Jodhpur news: विधवा से प्यार, दोस्ती बनी दीवार, कर डाला बड़ा कांड, अलग-अलग शहरों में मिले शव के टुकड़े

जोधपुर में एक विधवा अपने प्रेमी के साथ लिवइन में रहती थी, लेकिन सहेली को ये बात पसंद नहीं आई. जय नारायण व्यास कॉलोनी में रहने वाली महिला ने रोज-रोज की रोक टोक से तंग आकर अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही सहेली को मौत के घाट उतार दिया.

Jodhpur news: विधवा से प्यार, दोस्ती बनी दीवार, कर डाला बड़ा कांड, अलग-अलग शहरों में मिले शव के टुकड़े

राजस्थान से एक के बाद एक जघन्य हत्याकांड के मामले सामने आ रहे हैं. पहले डिंपल मीणा हत्याकांड, फिर करौली के खंडहर से लाशों का मिलना और अब जोधपुर से ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर रूह कांप जाए.

जोधपुर में एक महिला पर अपनी ही दोस्त के कत्ल का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि एक विधवा अपने प्रेमी के साथ लिवइन में रहती थी, लेकिन सहेली को ये बात पसंद नहीं आई. जांच में आरोपी महिला ने कहा है कि  आरोपी महिला जय नारायण व्यास कॉलोनी में रहती है. उसने कहा कि रोज-रोज की रोक टोक से तंग आकर अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही सहेली को मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद उसके शव के टुकड़ों में अलग- अलग शहरों में फेंका गया.

अलग-अलग शहरों में मिले टुकड़े

लिवइन में रहने से रोकने पर महिला की न केवल हत्या की गई, बल्कि शरीर को भी टुकड़ों में काट डाला और अलग-अलग शहरों में फेंका गया. मृतका के धड़ को बीकानेर में फेंका और हाथ और चेहरे को जोधपुर के गंदे नाले में फेंका गया.

 बता दें कि 15 जून को मृतका का धड़ बीकानेर में मिला था. जिसके बाद पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी हुई थी. ये हत्या पुलिस के लिए भी गुत्थी बनी हुई थी. जिसे पुलिस ने सुलझाते हुए आरोपियों को हिरासत में ले लिया है. आरोपी से पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की. जिसके बाद निशानदेही के आधार पर जोधपुर के रातानाडा में एक गंदे नाले से मृतका के हाथ और सिर बरामद हुए हैं. लेकिन अभी पुलिस इस पूरे मामले को लेकर मीडिया से बचती हुई नजर आ रही है.

 ऐसे हुआ खुलासा

महिला का धड़ मिलने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे खंगाले. जिसमें एक संदिग्ध गाड़ी को चिन्हित किया गया और दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी की गयी है. दोनों आरोपियों की निशानदेही पर जोधपुर के एक बरसाती नाले से महिला का कटा सिर और हाथ बरामद हुए हैं.

जोधपुर की रहने वाली थी महिला

मिली जानकारी के अनुसार मृतका जोधपुर की रहने वाली मुस्कान के रूप में हुई थी. आरोपी महिला मृतका की दोस्त थी. पूछताछ में जानकारी मिली है कि आरोपी महिला अपने प्रेमी के साथ लिवइन में रहती थी. लेकिने ये बात उसकी सहेली को पसंद नहीं थी. जिसके चलते महिला ने अपनी ही दोस्त को मौत के घाट उतार दिया.