Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Rajasthan News: प्रेमिका ने प्रेमी संग बनाए अवैध संबंध, फिर मां और भाई के साथ मिलकर की हत्या, वजह जान पुलिस भी हैरान

Rajasthan News: राजस्थान के बीकानेर में 20 साल की लड़की ने पहले प्रेमी के साथ सेक्स किया. फिर अपनी मां और भाई के साथ मिलकर प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया. 

Rajasthan News: प्रेमिका ने प्रेमी संग बनाए अवैध संबंध, फिर मां और भाई के साथ मिलकर की हत्या, वजह जान पुलिस भी हैरान

राजस्थान के बीकानेर में प्रेमिका ने अपने भाई और मां के साथ मिलकर खौफनाक साजिश रचते हुए अपने ही प्रेमी की हत्या कर दी. जहां प्रेमिका ने पहले प्रेमी के साथ सेक्स किया. फिर मां ने अपने बेटी और प्रेमी को एक साथ संदिग्ध अवस्था में देख लिया. जिसके बाद प्रेमिका ने मां और भाई के साथ मिलकर प्रेमी को जहर दे कर मार दिया. घटना के पांच महीने बाद पुलिस इस मर्डर का खुलासा कर सकी. पहले पुलिस सुसाइड मानकर इस केस जांच कर रही थी. जिसके बाद केस की दोबारा जांच शुरू की गई. तो पुलिस को कुछ शक हुआ. फिर पुलिस ने संदिग्ध लोगों से कड़ाई से पूछताछ की. तो मामले का खुलासा हो सका. 

पुलिस जांच में हुआ खुलासा

मामला राजस्थान के बिकानेर के पूगल थाना क्षेत्र के रामसर छोटा गांव का है, जहां बीते पांच फरवरी को लियाकत नाम के युवक का शव संदिग्ध अवस्था में खेत मिला था. जिसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जहर से मौत होने की बात सामने आई थी. जिसके बाद पुलिस इसको सुसाइड का केस मान कर जांच रोक दी. मृतक के  पिता काजू खान ने हत्या की आंशका जताई. जिसके आधार पर पुलिस ने दोबारा जांच शुरू की और सरोज, भंवर और मघी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की. तो उन्होंने सारा राज उगल दिया.

पानी में डालकर लियाकत को पिलाया पेस्टीसाइड 

पुलिस पूछताछ में तीनों आरोपी ने बताया कि लियाकत को जबरन पकड़ा और उसके पानी में जहरीला पेस्टीसाइड मिलाकर उसे पिला दिया. इसके बाद बेहोशी की हालत में उसे खेत की तरफ ले गए और फंदे से लटकाने की कोशिश की, लेकिन किसी के आ जाने पर तीनों लियाकत का शव को खेत में छोड़कर फरार हो गए.