Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Sawai madhopur news: पेपर लीक मामले को लेकर मंत्री किरोड़ी लाल मीणा का बहुत बड़ा बयान, कह दी ये बड़ी बात !

सवाई माधोपुर विधायक डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा लगातार मुखर होकर आवाज उठाते रहे हैं और आज भी राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री होने के बावजूद लगातार मुखर हैं।

This browser does not support the video element.

राजस्थान में विगत दिनों में हुई विभिन्न परीक्षाओं के पेपर लीक और एसआई भर्ती परीक्षा में हुई गड़बड़ी को लेकर सूबे के कैबिनेट मंत्री और  सवाई माधोपुर विधायक डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा लगातार मुखर होकर आवाज उठाते रहे हैं और आज भी राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री होने के बावजूद लगातार मुखर हैं।

 पेपर लीक को लेकर बड़ा बयान

पेपर लीक और एसआई भर्ती परीक्षा को लेकर आज एक बार फिर डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने सवाई माधोपुर में बड़ा बयान दिया है । डॉक्टर किरोड़ी लाल मीणा ने बयान देते हुए कहा कि पेपर लीक और एसआई भर्ती परीक्षा में अभी तो छोटी मछलियां पकड़ में आई हैं,अभी तो कई बड़े मगरमच्छों का पकड़ में आना बाकी हैं ,पेपर लीक और एसआई परीक्षा भर्ती में गड़बड़ी करने वाले किसी भी बड़ी मगरमच्छ को नहीं बख्शा जायेगा ।

एसआई भर्ती परीक्षा रद्द करने को लेकर सीएम को पत्र

डॉक्टर किरोड़ी ने कहा कि मेरी नजर में एसआई भर्ती परीक्षा में 50 फीसदी लोग फर्जी हैं,जिन बच्चों ने मेहनत की है वो रह गए और आधे से ज्यादा फर्जी लोग भर्ती हो गए। उन्होंने कहा कि एसआई भर्ती परीक्षा को रद्द करने की मांग को लेकर मैंने मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा को पत्र लिखा है। डॉक्टर किरोडी ने कहा कि एसआई भर्ती परीक्षा में वृहद स्तर पर गड़बड़ी हुई है। मुख्यमंत्री को इस परीक्षा को रद्द कर दोबारा परीक्षा करानी चाहिये । डॉक्टर किरोडी ने कहा कि वो आगे भी बच्चे के भविष्य को लेकर खिलवाड़ करने वाले लोगों के खिलाफ आवाज उठाते रहेंगे और न्याय की लड़ाई लड़ते रहेंगे ।

रिपोर्ट- बजरंग सिंह