Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Kota News: 8 साल के मासूम की जूतों से पिटाई, जबरन कराया डांस, पुलिस ने लिया ऐसा एक्शन की सब रह हैरान,पढ़ें पूरी खबर

Kota Viral Video: कोटा में 8 साल के बच्चे को नग्न करके पीटा गया और उससे जबरन डांस करवाया गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

Kota News: 8 साल के मासूम की जूतों से पिटाई, जबरन कराया डांस, पुलिस ने लिया ऐसा एक्शन की सब रह हैरान,पढ़ें पूरी खबर

राजस्थान में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा। एक बार फिर कोटा से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां बीते दिन आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने तार चोरी के आरोप में 8 साल के मासूम बच्चे को नग्न कर बुरी तरह से पीटा, इतना ही नहीं मासूम से डांस भी करवाया। मामला सामने आने पर पुलिस ने 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मासूम के साथ बर्बरता करने वाले आरोपियों का पुलिस ने शहर में जुलूस निकाला और अपराधियों को संदेश दिया कि जो भी कानून-व्यवस्था से खिलवाड़ करने की कोशिश करेगा उसे किसी भी हालात में बख्श नहीं जाएगा।

ये भी पढ़ें- 

आखिर क्या है पूरा मामला ?

जानकारी के अनुसार घटना कोटा के आरकेपुरम की है, जहां तार चोरी के आरोप में 8 साल के मासूम के पिटाई की गई। इतना ही आरोपियों ने मासूम बच्चे से जबरदस्ती डांस भी करवाया। जैसे ही पुलिस को मामले की भनक लगी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और उनका भी अध्रनग्न जुलूस निकाला। आरोपियों को कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया गया है। 

बच्चे को कर रहे थे प्रताड़ित

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, सभी आरोपियों ने 8 साल के नाबालिग बच्चे के साथ मारपीट की थी, आरोपी उसे नग्न कर चोरी करने की बात जबरन कबूल करवा रहे थे। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई और वीडियो में दिखाई दे रहे सभी आरोपियों को गंभीर धाराओं में गिरफ्तार कर लिया है।