Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

कल घोषित होंगे लोकसभा चुनाव के नतीजे, जीत को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता उत्साहित, इतने किलो लड्डू तैयार

4 जून का इंतजार हर किसी को है, क्योंकि कल लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने वाले हैं. इसे लेकर जनता से लेकर नेता तक हर कोई उत्साहित है क्योंकि कल जनता का जनादेश सबके सामने आने वाला है. वहीं बीजेपी अपनी जीत को लेकर काफी आश्वस्त नजर आ रही है

कल घोषित होंगे लोकसभा चुनाव के नतीजे, जीत को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता उत्साहित, इतने किलो लड्डू तैयार

4 जून का इंतजार हर किसी को है, क्योंकि कल लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजे आने वाले हैं. इसे लेकर जनता से लेकर नेता तक हर कोई उत्साहित है क्योंकि कल जनता का जनादेश सबके सामने आने वाला है. वहीं बीजेपी अपनी जीत को लेकर काफी आश्वस्त नजर आ रही है, इसी की बानगी देखने को मिली राजस्थान बीजेपी के दफ्तर में. जहां पार्टी कार्यलय में लड्डू बनने शुरू हो गए हैं. इससे बीजेपी के कार्यकर्ताओं के उत्साह का अंदाजा लगाया जा सकता है.

एक्जिट पोल के आंकड़ों के बाद अब बारी है चुनाव के नतीजों की. बता दें कि कल परिणाम के बाद बीजेपी मुख्यालय में बड़े जश्न की तैयारी है. लड्डुओं के साथ बड़े स्तर पर आतिशबाजी की तैयारी की गई है. मिठाईयों के ऑर्डर दिए गए है.

एग्जिट पोल के अनुसार, तीसरी बार मोदी सरकार
देश में लोकसभा की 543 सीटें हैं. बहुमत के लिए 272 सीटें जरूरी लाना जरूरी है. 7 चरणों का मतदान खत्म होने के बाद एजेंसियों ने Exit Poll जारी हुए. जिसमें देश में तीसरी बार मोदी सरकार बनने का अनुमान जताया गया.