Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Nagaur News: नागौर में बेरहम पति की करतूत, गुस्सा आने पर पत्नी का किया रोंगटे खड़े कर देने वाली दुर्दशा

वीडियो चर्चा का विषय बनते ही पुलिस को भी मामले की जानकारी दी गई। जिला पुलिस अधीक्षक नारायण टोकस ने बताया कि वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है।

Nagaur News: नागौर में बेरहम पति की करतूत, गुस्सा आने पर पत्नी का किया रोंगटे खड़े कर देने वाली दुर्दशा

नागौर जिले के खींवसर उपखंड के पांचौड़ी गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक निर्दयी और क्रूर पति अपनी पत्नी को मोटरसाइकिल के पीछे बांधकर घसीटता हुआ ले गया। जिसने भी यह घटना देखी वह दंग रह गया। शख्स की इस घिनौनी हरकत का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़िये –

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो

वीडियो चर्चा का विषय बनते ही पुलिस को भी मामले की जानकारी दी गई। जिला पुलिस अधीक्षक नारायण टोकस ने बताया कि वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने घटना के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महिला की मनमानी पड़ी भारी

मामले के पीछे जो वजह सामने आई है वो ये है कि महिला अपनी बहन से मिलने जैसलमेर जा रही थी, लेकिन उसके पति ने उसे जाने से मना किया था. जब महिला नहीं मानी तो शख्स ने गुस्से में आकर उसे मोटरसाइकिल के पीछे बांध दिया और घसीटता हुआ ले गया.

इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है और पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है। मामले की जांच जारी है और जल्द ही इस संबंध में आगे की जानकारी दी जाएगी।