Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

नागोर सीट पर बीजेपी की बढ़ी चिंता, हनुमान बेनीवाल की सीट पर फलोदी सट्टा बाजार के भाव ने चौंकाया

राजस्थान में दो चरणों में सभी 25 सीटों में मतदान पूर हो चुका है. जिसके बाद से सभी पार्टियों में हार जीत को लेकर बैचेनी है. इसी बीच फलोदी सट्ट बाजार के भाव ने हनुमान बेनीवाल की सीट पर बीजेरी का चिंता बढ़ा दी है. 

नागोर सीट पर बीजेपी की बढ़ी चिंता, हनुमान बेनीवाल की सीट पर फलोदी सट्टा बाजार के भाव ने चौंकाया

राजस्थान की 25 लोकसभा सीटों में 26 अप्रैल को मतदान पूरा हो चुका है. इसके बाद प्रदेश भर में सभी पार्टियां और लोगों के बीच उम्मीदवारों की हार जीत पर चर्चा हो रही है. सभी लोग अपने हिसाब से हार जीत का अनुमान लगा रहे. वहीं, फलोदी सट्टा बाजार के भाव ने नागोर सीट से चुनाव लड़ रहे ज्योति मिर्धा और बीजेपी की चिंता बढ़ा दी है. 

राजस्थान की सबसे हॉट सीट है नागौर

राजस्थान की नागौर सीट पर पूरे देश की नजरें है. कांग्रेस से गठबंधन करके आरएलपी सुप्रीमो बेनीवाल चुनाव मैदान में उतरे है. वहीं बीजेपी ने ज्योति मिर्धा को टिकट दिया है. ज्योति मिर्धा ने कांग्रेस पार्टी छोड़कर बीजेपी में शामिल हुई थी. अब देखने वाला बात होगी की नागौर की जनता दोनों में से किस पर भरोसा जताती है. 

2019 में बेनीवील बने थे सांसद 

2019 चुनाव में हनुमान बेनीवाल ने एनडीए की टिकट पर चुनाव लड़ा था और जीतकर वो सांसद भी बने थे. हनुमान बेनीवाल ने खींवसर सीट से विधानसभा चुनाव जीता था. विधायक बनने के बाद बेनीवाल ने नागौर सांसद के पद से इस्तीफा दे दिया था. फलोदी सट्टा बाजार के मुताबिक, हनुमान बेनीवाल बीजेपी की ज्योति मिर्धा के मुकाबले मजबूत स्थिति में हैं और उनके एक बार फिर नागौर से सांसद बनने की संभावना है.