Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Udaipur में फिर चाकूबाजी कांड, गरमाया माहौल, बुलडोजर एक्शन की मांग, मामला जान हो जाएंगे हैरान, पुलिस ने संभाला मोर्चा !

उदयपुर के सूरजपोल थाना क्षेत्र के रावजी का हाटा में हुई। शोएब नाम का युवक तेज रफ्तार से बाइक पर आया और चेतन नाम के लड़के के सामने कट मारा। इसी बात को लेकर दोनों युवकों में कहासुनी होने लगी।

Udaipur में फिर चाकूबाजी कांड, गरमाया माहौल, बुलडोजर एक्शन की मांग, मामला जान हो जाएंगे हैरान, पुलिस ने संभाला मोर्चा !

राजस्थान के उदयपुर जिले में गुरुवार रात चाकूबाजी की एक और घटना देखने को मिली। जिसके बाद माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है। देखते ही देखते मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि अस्पताल के बाहर भारी भीड़ जमा होने लगी। भारी भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ गया। पुलिस के लाठीचार्ज के बाद स्थिति काबू में आ पाई। रात में कुछ दुकानों के शीशे टूटने की खबरें आईं, लेकिन शुक्रवार सुबह तक कानून-व्यवस्था बहाल हो गई। रिपोर्ट की मानें तो उदयपुर में पुलिस अलर्ट मोड पर है और अस्पताल के बाहर कुछ पुलिसकर्मी भी तैनात कर दिए गए हैं।

इसे भी पढ़िये -

चाकूबाजी कांड की क्या रही वजह ?

ये घटना उदयपुर के सूरजपोल थाना क्षेत्र के रावजी का हाटा में हुई। शोएब नाम का युवक तेज रफ्तार से बाइक पर आया और चेतन नाम के लड़के के सामने कट मारा। इसी बात को लेकर दोनों युवकों में कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते ये कहासुनी इतनी बढ़ गई कि जिससे नाराज होकर चेतन ने शोएब पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू शोएब की कमर में जा फंसा जिसे छोड़कर चेतन मौके से फरार हो गया। इस घटना के बाद आसपास खड़े लोगों ने घायल युवक को एमबी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसका इलाज किया। फिलहाल युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

भीड़ ने की बुलडोजर चलाने की मांग

घटना की जानकारी मिलते ही शोएब के परिजनों ने एमबी अस्पताल पहुंचकर वहां हंगामा शुरू कर दिया। उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की, जिस पर पुलिस अधिकारियों ने तुरंत कार्रवाई करते हुए देर रात चेतन को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन रात होते ही अस्पताल के बाहर लोगों की भीड़ जमा हो गई और आरोपी चेतन के खिलाफ बुलडोजर चलाने की मांग करने लगे। हालात बिगड़ते देख पुलिस ने लाठीचार्ज किया और बाद में परिजनों को समझाकर मामला शांत कराया।

उदयपुर में पहले भी हुआ चाकूबाजी कांड

उदयपुर में कुछ हफ़्ते पहले एक स्कूल में दो समुदायों के नाबालिग बच्चों द्वारा चाकू मारने की घटना हुई थी। इसके बाद शहर में हिंसा भड़क उठी थी और लोगों ने कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया था। इस मामले में एक छात्र की मौत हो गई थी, जिसके बाद प्रशासन ने आरोपी छात्र के घर पर बुलडोजर चला दिया था। कई घटनाओं के चलते शहर में कुछ दिनों के लिए इंटरनेट भी बंद कर दिया गया था।