Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Alwar News: तीन बाइक सवारों ने दिया था लूट को अंजाम, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

Alwar News: राजस्थान के अलवर में बीते 28 अगस्त को बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया था। जिसकी रिपोर्ट अलवर पुलिस स्टेशन में लिखाई गई थी। पुलिस ने एक्शन लेते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

Alwar News: तीन बाइक सवारों ने दिया था लूट को अंजाम, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार
Alwar News

Alwar News: राजस्थान के में पुलिस को कामयाबी हासिल हुई है। जहां पर पुलिस ने बीते 28 अगस्त को लूट का वारदात के एक दोषी की गिरफ्तार किया है। 

28 अगस्त की हुई थी लूट

राजस्थान के अलवर में बीते 28 अगस्त को बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया था। जिसकी रिपोर्ट अलवर पुलिस स्टेशन में लिखाई गई थी। पुलिस ने एक्शन लेते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, ये मामला बांदीकुई क्षेत्र का है जहां 28 अगस्त की रात को पीड़ित नीरज शर्मा के साथ लूट हुई थी। इस मामले में बांदीकुई पुलिस ने कार्रवाई की है। जिसमें एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

ये भी पढ़ें

पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

बांदीकुई थानाधिकारी ने बताया कि पीड़ित ने एक सितंबर को थाने में मामला दर्ज कराया था कि वो 28 अगस्त की रात करीब 10 बजे को रैणी जा रहा था। इसी दौरान अलवर सिकंदरा मेगा हाइवे पर सांवा नदी की पुलिया के पास तीन बाइक सवारों द्वारा उसके साथ लूट की वारदात की गई। वारदात में बदमाशों द्वारा 5 हजार नकद, मोटर साइकिल ओर फोन पे से 96 हजार रुपए ट्रांसफर करा कर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया। मामले में अनुसंधान कर एक आरोपी  कुलदीप गुर्जर निवासी सेवरा की ढाणी बसवा को गिरफ्तार किया गया है।

रिपोर्ट - सुधीर पाल