Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Rajasthan News: इस 'हसीना' से बचकर रहना ! पहले फोन ,मुलाकात और फिर खाली कमरे में....

राजस्थान के झुंझुनू में एक शख्स को सस्ते प्लॉट के झांसे में फंसाकर लूटा गया। एक लड़की ने फोन करके प्लॉट दिखाने के बहाने उसे एक जगह बुलाया और उसके साथियों ने उस पर हमला करके उसके पैसे और कार लूट ली। पुलिस ने गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

Rajasthan News: इस 'हसीना' से बचकर रहना ! पहले फोन ,मुलाकात और फिर खाली कमरे में....

कभी-कभी फोन कॉल उठाने से पहले सोचना जरूरी है। राजस्थान से ऐसा ही हैरान कर देने वाला मामल सामने आया है, जहां एक शख्स को अनोन नंबर से फोन उठाना भारी पड़ गया, इतना ही नहीं वह इस घटना को कभी भूल नहीं पाएगा। दुनिया में कई तरह के अपराध हैं लेकिन सबसे ज्यादा खतरनाक हनी ट्रैप है, जिसका शिकार आए दिन लोग होते हैं। राजस्थान के एक शख्स को फोन आया और उसे सस्ते में प्लॉट दिलाने की बात कही,जैसे ही युवक उस जगह पहुंचा, लड़की अपने बदमाश साथियों के साथ पहुंच गई और पीड़ित को अंदर ले गई। वहां पर उससे मारपीट करने के साथ लूटपाट की गई। वहीं, जब उसने पैसे देने से मना कर दिया तो झूठे रेप केस में फंसाने की धमकी दी। किसी तरह वहां से निकलकर पीड़ित ने पुलिपुस को सूचना दी। कार्रवाई करते हुए पुलिस ने गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए 3 लोगों को गिरफ्तार कर किया। हालांकि, मामले की मुख्य आरोपी लड़की अभी तक फरार है।

ये भी पढ़ें-

आखिर क्या है पूरा मामला ?

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि बीते दिन 3 अगस्त तो झूंझुनेू शहर के पीपली चौक के रहने वाले जाकीर ने पुलिस में शिकायत दी थी। उसके पास अंजाम लड़की का फोन आया, उसने सस्तों दामों मे प्लॉट बिकाऊ होने की बात कही। पीड़ित प्लाट देखने गया था। लड़की उसे मंड्रेला रोड पर मिली और आगे चलने का इशारा किया। वह कार से बताई हुई लोकेशन पर पहुंचा। जहां पहले से 5-6 बदमाश मौजूद थे। वह उसे मकान के अंदर ले गए और मारपीट करने लगे। बदमाशों ने पीड़ित से उसका फोन, कार और एटीएम कार्ड छीन लिया और पचास हजार रुपए मांगे। जब जाकीर ने पैसे देने से मना कर दिया तो रेप केस में फंसान की धमकी दी। आखिर में आरोपी एक हजार रुपए कैश, कार की आरसी लेकर मौके से फरार हो गए। पीड़ित का कहना है उसने कुछ दिन पहले खेत बेचे थे, जिससे उसके एकाउंट मे 35 लाख रुपए थे, इस बात की जानकारी आरोपी युवती को थी। इसलिए उसने पैसें एंठने की साजिश रची। 

गिरोह के तीन लोग गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार अभी तक तीनों लोगों को गिरफ्तार किया गया है,जबकि अन्य लोगों को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है। शुरुआती जांच में पाया गया है कि गिरोह का नेटवर्क काफी बड़ा है, जो लोगों को हनीट्रैप में फंसाकर पैसा ऐंठते हैं। मुख्य आरोपी लड़की की तलाश की जा रही है। पुलिस को आशंका है गिरोह ने कई और लोगों को अपना निशाना बनाया था,पुलिस की मानें तो फरार युवती इससे पहले भी हनी ट्रेप मामले में गिरफ्तार की जा चुकी है।