Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Udaipur News: ट्रक ड्राइवर हो जाएं सावधान ! पहले बुलाती, टॉर्च दिखाती और फिर.....

Udaipur: राजस्थान में ट्रक ड्राइवरों को लूटने वाला एक खतरनाक गिरोह पकड़ा गया है। गिरोह की महिला सदस्य सड़क पर लिफ्ट मांगती थी और जैसे ही ट्रक ड्राइवर रुकते, अन्य सदस्य उन्हें लूट लेते थे। पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

Udaipur News: ट्रक ड्राइवर हो जाएं सावधान ! पहले बुलाती, टॉर्च दिखाती और फिर.....

राजस्थान के उदयपुर में ट्रक ड्राइवरों के साथ लूटपाट करने वाला गिरोह जी जंजाल का बन गया था। जहां पहले गिरोह लड़की के भेष में खडे़ होकर लिफ्ट मांगते थे और जैसे ही ट्रक ड्राइवर रुक जाते वैसे ही अन्य सदस्य लूट की घटना को अंजाम देते। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 6 लोगों को धर धबोचा है। आरोपियों के पास से लूट का सामान,हथियार भी बरामद हुए हैं। जानकारी के अनुसार, बीते कई दिनों से गिरोह से जुड़ी शिकायतें पुलिस के पास आ रही थीं, जहां उदयपुर पुलिस को सूचना मिली की कुछ हथियाबंद बदमाश लूट की फिराक है। पुलिस टीम मौके पर पहुंची और उन्हें दबोच लिया। पकड़े गए युवक झाड़ियों के पीछे बैठकर अगले शिकार की प्लानिंग कर रहे थे। 

ये भी पढ़ें-

कई वारदातों को अंजाम दे चुका गिरोह

पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया कि गिरोह कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है। जहां एक लड़का लड़की के भेष में हाइवे पर खड़ा हो जाता था और ट्रक ड्राइवरों से लिफ्ट मांगता था। इतना ही नहीं, वह टॉर्च जलाकर बस रोकने की तरफ इशारा भी करता है। जब ट्रक ड्राइवर रुककर उससे बात करता तो गिरोह के अन्य सदस्य उसे घसीट कर झाड़ियों में ले जाते और मारपीट कर पैसों के साथ जरूरी सामान लूटकर फरार हो जाते। पुलिस को आरोपियों के पास एक बाइक, महिला के कपड़े, चाकू, हंटर,लाठी, मिर्ची पाउडर और 6 फोन बरामद हुए हैं। 

भागते समय टूटा आरोपी का पैर

वहीं, पुलिस ने बताया कि, पकड़े गए आरोपियों के नाम नारायण खराड़ी, मनीष, मनीष गमेती, शांतिलाल, गोविंद कलासुआ, नारायण पटेल के तौर पर हुई है। मनीष और गोविंद मिलकर गैंग चलाते थे। जब 6 युवक झाड़ियों के पीछे लूटपाट की प्लानिंग कर रहे थे तभी पुलिस आ गई और भागने के चक्कर में गोविंद गिर पड़ा,जिससे उसका पैर टूट गया। आरोपी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।