Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

राजस्थान में शर्मनाक घटना, गर्भवती महिला के हाथ-पैर तोड़कर नग्न अवस्था में सड़क पर फेंका, पूरा मामला जान कांप जाएगी रूह

महिला जिले के एक गांव में आरोपी युवक के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। महिला का आरोप है कि वह उसे काफी समय से दहेज के लिए परेशान कर रहा था। रविवार देर रात इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ।

राजस्थान में शर्मनाक घटना, गर्भवती महिला के हाथ-पैर तोड़कर नग्न अवस्था में सड़क पर फेंका, पूरा मामला जान कांप जाएगी रूह

राजस्थान के बालोतरा जिले में शर्मनाक घटना हुई। यहां एक गर्भवती महिला के साथ बेरहमी से मारपीट की गई, उसके हाथ-पैर तोड़ दिए गए, उसे निर्वस्त्र कर उसके पिता के घर के पास फेंक दिया गया। आरोपियों ने महिला के भाई को फोन कर कहा कि बहन सड़क पर पड़ी है, उसे ले जाओ। सूचना मिलने पर गिड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता को बालोतरा के नाहटा अस्पताल पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जोधपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने पर्चा बयान के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मारपीट और दहेज प्रताड़ना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इसे भी पढ़िये -

पुलिस के मुताबिक, महिला जिले के एक गांव में आरोपी युवक के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही थी। महिला का आरोप है कि वह उसे काफी समय से दहेज के लिए परेशान कर रहा था। रविवार देर रात इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ। गुस्से में आकर आरोपी ने महिला की बेरहमी से पिटाई की और उसके हाथ-पैर तोड़ दिए। इसके बाद उसने महिला को निर्वस्त्र कर पीड़िता के पिता के घर के पास फेंक दिया और भाग गया।

हैवानियत के बाद भाई को किया फोन

आरोपी युवक ने महिला के साथ हैवानियत करने के बाद उसके भाई को फोन किया। फोन पर उसने कहा कि बहन सड़क पर पड़ी है, उसे ले जाओ। पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से आरोपी युवक फरार है।

आरोपी पहले से था शादीशुदा

पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में दावा किया है कि आरोपी उसका पति है। हालांकि, आरोपी पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी हैं। जानकारी मिली है कि वह पीड़िता के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहा है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।