Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

टीकाराम जूली का विधानसभा में जोरदार भाषण, बोले भजनलाल सरकार...

विधानसभा सत्र के दौरान प्रतिपक्ष नेता टीकाराम जूली ने विधानसभा में भजनलाल सरकार पर जमकर हमला बोला।

टीकाराम जूली  का विधानसभा में जोरदार भाषण, बोले भजनलाल सरकार...

राजस्थान विधानसभा सत्र के दौरान प्रतिपक्ष नेता टीकाराम जूली ने विधानसभा में भजनलाल सरकार पर जमकर निशाना साधा उन्होंने कहा है कि प्रमुख मुद्दों पर चर्चा हो रही है। लेकिन, सदन में सरकार के मात्र 2 मंत्री ही मौजूद है। ना सचेतक है और ना संसदीय मंत्री है. ये इनका चरित्र बताता है कि किस प्रकार से इनकी मंशा है. राजस्थान के प्रति पानी के प्रति पूरा सदन खाली पड़ा है। जूली ने कहा कि सैकंड लाइन को तो आगे बिठा ये पूरा खाली पड़ा है।

ये भी पढ़े -

आज सदन में पेयजल व्यवस्था को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच चर्चा हुई। साथ ही सदन में ध्यानाकर्षण प्रस्ताव के जरिए विधायकों और मंत्रियों का ध्यान बरसाती पानी की निकासी और मंदिर भूमि पर अतिक्रमण समेत अन्य मुद्दों की ओर आकर्षित किया गया।

प्रश्नकाल से शुरू हुई सदन की कार्यवाही में 23 तारांकित प्रश्नों की सूची है, जबकि 20 अतारांकित प्रश्नों की सूची है। यानी कुल 43 प्रश्न सूचीबद्ध हैं, जिन पर सवाल-जवाब किए गए।

वहीं, विधायक अमित चाचाण ने नोहर के खसरा संख्या 66,67/1 की खातेदारी निरस्त कर उसे आबादी भूमि में तब्दील करने के संबंध में राजस्व मंत्री का ध्यान आकर्षित किया, जबकि विधायक डॉ. प्रियंका चौधरी ने बाड़मेर मुख्यालय पर बरसाती पानी की निकासी और ड्रेनेज व्यवस्था को सुदृढ़ करने के संबंध में यूडीएच मंत्री का ध्यान आकर्षित किया।