Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Tonk News: ग्रामीणों को समझाने गई पुलिस पर पथराव, स्थिति तनावपूर्ण

पुलिस ग्रामीणों के बीच हुए पथराव से सिन्धौलिया में तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई। सूचना पर मालपुरा सहित डिग्गी, पचेवर, झिराना सहित जिले के आधा दर्जन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची।

Tonk News: ग्रामीणों को समझाने गई पुलिस पर पथराव, स्थिति तनावपूर्ण

टोंक जिले के मालपुरा क्षेत्र के लाम्बाहरिसिंह थाना अंतर्गत सिन्धौलिया गांव में एक बंद पड़ी माइंस के शुरू होने से ग्रामीणों के विरोध करने पर समझाइश करने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। जिससे पथराव में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मालपुरा रामकुमार कस्वा सहित उनके साथ आधा दर्जन से अधिक पुलिसकर्मी घायल हो गए। पुलिस ग्रामीणों के बीच हुए पथराव से सिन्धौलिया में तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई। सूचना पर मालपुरा सहित डिग्गी, पचेवर, झिराना सहित जिले के आधा दर्जन थानों की पुलिस मौके पर पहुंची।

ये भी पढ़ें -

स्थिति अभी भी तनावपूर्ण
अभी स्थिति नियंत्रण में है लेकिन तनावपूर्ण बनी हुई है । अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक पर हमला होने के बाद जिला पुलिस अधीक्षक संजीव नैन भी टोंक से घटनास्थल के लिए रवाना हो गए। सिन्धौलिया में एक माइंस जिस पर स्टे लगा हुआ था।

माइंस का काम शुरू होने पर ग्रामीण कर रहे थे विरोध
स्टे हटने के बाद माइंस संचालक ने माइंस का कार्य शुरू किया। माइंस पर कार्य शुरू होने से सिन्धौलिया गांव के ग्रामीणों ने इस पर विरोध जताया। पुलिस ग्रामीणों को समझाने के लिए गई थी। आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। पथराव की सूचना मिलते ही उपखंड अधिकारी अमित कुमार चौधरी, तहसीलदार राहुल पारीक भी मौके पर पहुंचे।

रिपोर्ट- सुधीर पाल