Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

अनिश्चितकालीन बंद का आह्वान, हिंदू संगठन उतरे सड़कों पर, उदयपुर के बाद अब भीलवाड़ा में हो गया...

अब भीलवाड़ा में तनाव की खबरें आ रही हैं. जिसके बाद हिंदू संगठन रोडो पर उतर आए हैं. साथ ही पूरे भीलवाड़ा को अनिश्चितकाल के लिए बंद रखने की चेतावनी दी जा रही है.

अनिश्चितकालीन बंद का आह्वान, हिंदू संगठन उतरे सड़कों पर, उदयपुर के बाद अब भीलवाड़ा में हो गया...

शहर के एक सरकारी स्कूल में 10वीं कक्षा के छात्र देवराज की चाकू से हमले में मौत हो गई है. घटना के बाद शहर में माहौल बिगाड़ने लगा और आगजनी की घटनाएं शुरू हुईं. प्रशासन ने बड़ी मुश्किल से इन स्थितियों पर काबू पाया. अब भीलवाड़ा में तनाव की खबरें आ रही हैं. जिसके बाद हिंदू संगठन रोडो पर उतर आए हैं. साथ ही पूरे भीलवाड़ा को अनिश्चितकाल के लिए बंद रखने की चेतावनी दी जा रही है. दरअसल, मंदिर के बाहर गाय की कटी हुई पूंछ मिलने के बाद शहर का सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ गया और तनाव की स्थिति पैदा हो गई.

ये भी पढ़िए-

अब भीलवाड़ा में तनाव की खबरें आ रही हैं. जिसके बाद हिंदू संगठन रोडो पर उतर आए हैं. साथ ही पूरे भीलवाड़ा को अनिश्चितकाल के लिए बंद रखने की चेतावनी दी जा रही है. दरअसल, मंदिर के बाहर गाय की कटी हुई पूंछ मिलने के बाद शहर का सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ गया और तनाव की स्थिति पैदा हो गई.

गौ माता की पूंछ काटकर मंदिर के बाहर फेका

हरि सेवा धाम के महंत महामंडलेश्वर हंसराम ने बताया कि असामाजिक तत्वों ने गौ माता की पूंछ काटकर मंदिर के बाहर फेंक दी है. ये असामाजिक तत्व शहर और राज्य में अशांति फैलाना चाहते हैं. बांग्लादेश की घटना के बाद ये असामाजिक तत्व जिस तरह से व्यवहार कर रहे हैं, उस पर प्रशासन अभी भी कोई ध्यान नहीं दे रहा है.

उन्होंने चेतावनी भरे लहजे में कहा, "प्रशासन हिंदू समाज को ही शांत करना चाहता है. अब हिंदू समाज जाग चुका है और पूरा हिंदू समाज इस घटना के खिलाफ एकजुट है." आज दोपहर से भीलवाड़ा का बाजार पूर्णतया बंद रहेगा। तब तक नहीं खुला. जब तक गिरफ्तारी नहीं हो जाती.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के तर्ज पर करे काम

इधर, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के प्रांतीय सेवा प्रमुख रवि जाजू ने भी कहा कि गाय की कटी हुई पूंछ हनुमानजी के मंदिर पर फेंकी गई थी. ताकि हिंदू समाज उत्तेजित हो जाए. उन्होंने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा को भी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तर्ज पर शांति स्थापित करने के लिए आरोपियों की वैध और अवैध संपत्ति को नष्ट करना चाहिए।

वही, मामले में तुल पकड़ता देखा जिला कलेक्टर नामित मेहता और पुलिस अधीक्षक राजन दुष्यंत ने नागरिकों से शांति बनाए रखने की अपील की है. और किसी भी अफवाह पीआर ध्यान नही देने को कहा पुलिस ने बड़ी संख्या में सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है