Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Rajasthan News: बीमार हुआ लॉरेंस बिश्नोई का 'खासमखास', इस बीमारी से जूझ रहा विक्रम बराड़

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया है। इसी गैंग के सदस्य विक्रम बराड़ की तबीयत खराब है। अजमेर जेल में उनका इलाज चल रहा है।

Rajasthan News: बीमार हुआ लॉरेंस बिश्नोई का 'खासमखास', इस बीमारी से जूझ रहा विक्रम बराड़

एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। देशवासियों से इस घटना में उबाल है, पुलिस मामले की जांच कर रही है। इसी बीच बिश्नोई गैंग के सदस्य विक्रम बराड़ से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। वह इस वक्त कई बीमारियों से जूझ रहा है। डॉक्टर ने मेडिकल चेकअप के बाद इसकी पुष्टि की है। अजमेर स्थित हाई सिक्योरिटी जेल अक्षीधक्ष पारसमल जांगिड़ ने बताया कि डॉक्टरों बराड़ का इलाज कर रहे हैं, जरूरत पड़ने पर उसे अस्पताल भेजा जा सकता है। 

ये भी पढ़ें-

फरवरी में गिरफ्तार हुआ विक्रम बराड़

बता दें,पुलिस ने विक्रम बराड़ को पटियाला से गिरफ्तार किया था। उसे अदालत में पेश की बाद जेल भेज दिया गया। हालांकि बीते कुछ महीनों से उसकी तबियत खराब है। बीते दिनों उसे हॉस्पिटल ले जाया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि विक्रम बराड़ की याददाश्त दिन पर दिन कमजोर होती जा रही है, वह लंबे वक्त से कमर दर्द से जूझ रहा है।  

आखिर कौन है विक्रम बराड़ ?

विक्रम बराड़ राजस्थान के हनुमानगढ़ का रहने वाला है। 12वीं पास करने के बाद पंजाब यूनिवर्सिटी में ग्रेजुएशन किया, इस दौरान वह छात्र राजनीति से जुड़ गया और उसकी लॉरेंस बिश्नोई से मुलाकात हुई। यहीं से दोनों की दोस्ती की शुरुआत हुई और ये जुर्म की दुनिया तक पहुंच गई। विक्रम बराड़ पर भी राजस्थान से लेकर पंजाब तक दर्जनभर मुकदमे दर्ज हैं। बराड़ लॉरेंस बिश्नोई की मदद से हथियारों की सप्लाई भी करता था।