Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

युवक ने खरीद ली कहीं और से शराब तो आग बबूला हुए शराब माफिया, पीट पीटकर कर दी हत्या

राजस्थान के झुंझुनूं जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बता दें कि पिछले दिनों एक युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। घटना का वीडियो अब सामने आया है।

युवक ने खरीद ली कहीं और से शराब तो आग बबूला हुए शराब माफिया, पीट पीटकर कर दी हत्या

राजस्थान के झुंझुनूं जिले से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। बता दें कि पिछले दिनों एक युवक की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी। घटना का वीडियो अब सामने आया है। 14 मई को सूरजगढ़ थाने के बलोदा गांव में शराब माफियाओं ने रामेश्वर वाल्मीकि का अपहरण कर लिया था। बेहरमी से मारपीट कर उसकी हत्या भी कर दी थी। युवक की गलती बस इतनी थी कि उसने दूसरी जगह से शराब खरीदी थी। इसी बात से नाराज होकर शराब माफियाओं ने उसे किडनैप किया फिर पीट-पीटकर हत्या कर दी।

घटना के दो वीडियो हुए वायरल

अब इस मामले के दो वीडियो सामने आए हैं। पुलिस ने इन वीडियो के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। झुंझुनूं जिले का जो वीडियो वायरल हो रहा है। उसमें साफ दिख रहा है कि शराब माफिया युवक के पैरों को बांध कर उल्टा लटका दिया। इसके बाद वह लाठियों से पीट रहे हैं।

युवक छोड़ने की अपील करता रहा माफिया पीटते रहे

युवक के हाथ-पैर को दो लोग रॉड के माध्यम से पकड़े हुए हैं, जबकि एक शराब माफिया लाठी से जमकर उसकी पीटाई कर रहा है। रामेश्वर वाल्मीकि दर्द से कराह रहा और छोड़ने की अपील भी कर रहा है।लेकिन आरोपी शराब माफिया उसकी एक नहीं सुनते हैं और उसे पीटते रहते हैं।

पुलिस ने दी ये जानकारी

इस मामले की जानकारी देते हुए सूरजगढ़ थाने के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि रामेश्वर वाल्मीकि को जिले के शराब माफिया अपहरण कर ले गए थे। इसके बाद एक हवेली में उसे रखा गया। वहां पर रामेश्वर संग बेरहमी से मारपीट की। इस कारण युवक की मौत हो गई। युवक की मौत के बाद शराब माफिया उसके घर के सामने शव को फेंक कर चले गए थे।

आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल

पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए सूरजगढ़ थाने के हिस्ट्रीशीटर दीपेंद्र उर्फ चिंटू राजपूत, प्रवीण उर्फ पीके मेघवाल, प्रवीण उर्फ बाबा मेघवाल, सुभाष उर्फ चिंटू मेघवाल और सतीश उर्फ सुखा मेघवाल को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना में एक नाबालिग युवक भी आरोपी है। पुलिस ने अभी उसे हिरासत में रखा है।