Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Lucknow से सामने आया नजमा का घिनौना 'कांड', हिन्दू लड़के संग किया गंदा काम, पुलिस हैरान, राहुल गांधी से जुड़ा ये कनेक्शन !

यह लड़की कानपुर की रहने वाली है। जब हम उसके मोहल्ले में गए तो उसकी असलियत सामने आई.

Lucknow से सामने आया नजमा का घिनौना 'कांड', हिन्दू लड़के संग किया गंदा काम, पुलिस हैरान, राहुल गांधी से जुड़ा ये कनेक्शन !

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से ब्लैकमेलिंग का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। अब तक मुस्लिम युवक हिंदू बनकर हिंदू लड़कियों को अपने जाल में फंसा रहे थे। लेकिन यहां मामला उल्टा निकला। नजमा नाम की एक मुस्लिम लड़की ने कविता सिंह बनकर रायबरेली के वैभव पाठक को अपने जाल में फंसाया।

ये भी पढ़िए -

उसने उसे एक होटल में बुलाया, उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और फिर उसे ब्लैकमेल कर लाखों रुपये ऐंठ लिए। इसके बाद भी जब उसका मन नहीं भरा तो वह आत्महत्या करने और संपत्ति अपने नाम कराने की धमकी देने लगी। लखनऊ के पीजीआई थाने में महिला के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। पुलिस आगे की जांच कर रही है।

आपको बताते है की क्या है पूरा मामला

लखनऊ के पीजीआई थाने पहुंचे वैभव पाठक के पिता उमाकांत पाठक के मुताबिक अक्टूबर 2023 में उनके बेटे का एक दोस्त उसे रायबरेली से लखनऊ के पीजीआई थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में लेकर आया था। यहां उसे एक लड़की उपलब्ध कराई गई थी। इसके बाद उसे नशीला पदार्थ खिला दिया और उसके साथ अश्लील हरकतों का वीडियो बना लिया। बाद में इस वीडियो को दिखाकर मेरे बेटे से समय-समय पर अलग-अलग माध्यमों से करीब 10 लाख रुपए ऐंठ लिए गए। एक दिन नजमा उर्फ कविता ने वीडियो कॉल करके फांसी लगाने की धमकी दी और से कहा कि तुम्हारे परिवार के एक एक सदस्य को फसा दूंगी

नजमा ने की फर्जी शादी

इसके बाद उसने वैभव पाठक को धमकाकर लखनऊ बुलाया और उससे सारे कागजों पर दस्तखत करवा लिए और उससे फर्जी शादी कर ली। बाद में जांच में पता चला कि यह लड़की कविता नहीं बल्कि नजमा है। उमाकांत पाठक ने बताया कि नजमा के बारे में और जानकारी जुटाने पर पता चला कि उसकी शादी पहले ही दिल्ली में हो चुकी है। वहां जाकर जब उन्होंने पूछताछ की तो उसके पूर्व पति के पिता ने बताया कि इस लड़की ने मेरे बेटे को भी इसी तरह फंसाकर शादी कर ली है। बेटे की वर्ष 2022 में मौत हो गई, जिसके बाद अब वह उसका फ्लैट हड़पना चाहती है।

कानपुर की रहने वाली है लड़की

और जानकारी जुटाने पर पता चला कि यह लड़की कानपुर की रहने वाली है। जब हम उसके मोहल्ले में गए तो उसकी असलियत सामने आई. उसके मोहल्ले के लोगों ने बताया कि लड़की का नाम नजमा है. उसके पिता की मौत हो चुकी है. लेकिन इस लड़की का रहन सहन ठीक नहीं है. उमाकांत पाठक ने कहना है कि पिछले 3 महीने से उनके बेटे की हालत ठीक नहीं है. वह डिप्रेशन का शिकार हो गया है. उसे कई अस्पतालों में भर्ती कराया जा चुका है. उसका अभी भी इलाज चल रहा है.

PGI थाने में मामला दर्ज होने के बाद अब उसका बयान दर्ज किया जा रहा है. उमाकांत पाठक को शक है कि यह कोई बहुत बड़ा गिरोह हो सकता है. जिसमें मुस्लिम लड़कियां हिंदू नाम लेकर लड़कों को होटलों में मिलने के लिए बुलाती हैं. उसके बाद उनके साथ अश्लील वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल किया जाता है और उन पर शादी का दबाव बनाया जाता है. इसके पीछे कोई बड़ी साजिश हो सकती है. जिसका पर्दाफाश होना बहुत जरूरी है. नजमा के दस्तावेज भी फर्जी हैं.मुरादाबाद से फर्जी जन्म प्रमाण पत्र बनवाया. उमाकांत पाठक को शक है कि इस महिला और उसके गिरोह ने इस तरह से और भी कई लोगों को ठगा होगा. वह भाग्यशाली हैं कि उनके बेटे ने समय रहते घर पर सबकुछ बता दिया, अन्यथा उनके बेटे की जान भी जा सकती थी।