Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

रायबरेली में चुनाव प्रचार के बीच लोकल सैलून पहुंचे राहुल गांधी, बाल और दाढ़ी सेट करवाते फोटो वायरल

लोकसभा चुनाव को लेकर नेता वोटरों को लुभाने के लिए कुछ न कुछ करते रहते हैं. ऐसी ही कुछ तस्वीरें रायबरेली से समाने आई हैं. 

रायबरेली में चुनाव प्रचार के बीच लोकल सैलून पहुंचे राहुल गांधी, बाल और दाढ़ी सेट करवाते फोटो वायरल

लोकसभा चुनाव को लेकर नेता वोटरों को लुभाने के लिए कुछ न कुछ करते रहते हैं. ऐसी ही कुछ तस्वीरें रायबरेली से समाने आई हैं. कांग्रेस नेता राहुल गांधी रायबरेली पहुंचे. यहां दिनभर चुनाव प्रचार करने के बाद राहुल गांधी एक लोकल सैलून पहुंचे. यहां राहुल गांधी बाल और दाढ़ी सेट करवाते दिखे. राहुल गांधी की ये तस्वीलरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. कांग्रेस ने भी राहुल गांधी की इन तस्वीबरों को सोशल मीडिया प्लेैटफॉर्म पर साझा किया है.

रायबरेली में राहुल का दिखा खास अंदाज

लोकसभा चुनाव को लेकर इन दिनों राजनीतिक दलों के प्रत्याशी वोटरों को लुभाने के लिए कुछ न कुछ करते नजर आ रहे हैं. हर प्रत्याशी अपने-अपने तरीके से जनता को आकर्षित करने में जुटा है. ऐसा ही नजारा यूपी के रायबरेली में भी नजर आया. यहां कांग्रेस उम्मीदवार राहुल गांधी नामांकन के बाद पहली बार रायबरेली पहुंचे थे. राहुल गांधी ने रायबरेली में कई जनसभाएं की. चुनाव प्रचार से जब फ्री हुए तो राहुल गांधी रायबरेली की एक सैलून में पहुंच गए. जहां उन्होंने अपनी दाढ़ी को सेट कराया. सेलून में राहुल गांधी का दाढ़ी सेट कराते हुए फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

वहीं राहुल गांधी ने ठेठ देशी अंदाज में दाढी कटवाई, लेकिन जब दुकान पर राहुल गांधी पहुंचे तो पहले उसका हाल-चाल जाना और कहा कि जरा दाढ़ी सेट कर दो. बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर राहुल गांधी नामांकन के बाद सोमवार को रायबरेली पहुंचे. इस दौरान उन्होंने अपनी बहन प्रियंका गांधी के साथ प्रचार किया और भरे मंच पर प्रियंका गांधी को बुलाकर प्यार और दुलार भी किया.

जब राहुल दाढ़ी बनवा रहे थे तो वहां उनके समर्थकों की भीड़ लग गई. हेयर कटिंग की दुकान पर राहुल गांधी का काफिला पहुंचा था. काफिला लालगंज से जाते समय अचानक बृजेंद्र नगर मोहल्ला स्थित मिथुन की बाल कटिंग की दुकान पर रुक गया. जहां राहुल गांधी ने अपनी दाढ़ी ठीक कराई.

हालांकि इस दौरान उन्हें एसपीजी के जवान घेरे रहे. इसी बीच वहां कुछ युवा पहुंच गए और उन्होंने राहुल को भावी प्रधानमंत्री कहकर संबोधित किया, तो उन्होंने सपा की टोपी लगाए गौरव यादव नाम के युवक को अपनी जेब से टॉफी निकाल कर दी. इसके बाद राहुल गांधी ने नाई को दाढ़ी सेट करने के 500 रुपए दिए. इसके बाद राहुल गांधी आगे के सफर के लिए रवाना हो गए.

कांग्रेस ने रायबरेली से प्रत्या शी राहुल गांधी की तीन तस्वीररें साझा करते हुए लिखा, ‘चुनाव की तैयारी पूरी है, लेकिन हेयर कटिंग भी जरूरी है’ हम ऐसे ही हुनरमंद नौजवानों के हक के लिए लड़ रहे हैं,  देश के विकास में इनकी हिस्सेदारी मांग रहे हैं. वहीं वोटर्स को लुभाने के लिए राहुल का ये खास अंदाज सबको देखने को मिला.