Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

बारावफात के जुलूस में दो समुदाय आए आमने-सामने... पुलिस पीएसी तैनात, पढ़िए ये रिपोर्ट

जुलूस के विरोध में दूसरे समुदाय के लोग जमीन पर बैठ गए हैं। उनका कहना है कि जब हमारी कांवड़ यात्रा नहीं निकलने दी गई तो हम उनकी अंजुमन भी नहीं निकलने देंगे।

बारावफात के जुलूस में दो समुदाय आए आमने-सामने... पुलिस पीएसी तैनात, पढ़िए ये रिपोर्ट

बरेली में बारावफात का जुलूस निकालने के मुद्दे पर दो समुदाय आमने-सामने आ गए। जिसके बाद सांप्रदायिक तनाव की स्थिति पैदा हो गई। आपको बता दें कि मामला थाना बारादरी क्षेत्र के जोगी नवादा का है, जहां दूसरे समुदाय के लोगों ने जुलूस का रास्ता रोक दिया। उनका कहना है कि मुस्लिम पक्ष के लोगों ने कांवड़ यात्रा पर रोक लगा दी थी और अब वो बारावफात का जुलूस नहीं निकालने देंगे।

ये भी पढ़िए-

इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से जमकर नारेबाजी हुई। वहीं प्रशासन दूसरे पक्ष को समझाने में जुटा हुआ है। इस दौरान महिलाएं भी सड़कों पर उतर आई हैं। तीन घंटे से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन पुलिस प्रशासन दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास कर रहा है। हालांकि लोग बिल्कुल भी मानने को तैयार नहीं हैं और उनका साफ कहना है कि हम अंजुमन को यहां से नहीं गुजरने देंगे। मौके पर पुलिस बल मौजूद मुस्लिम समुदाय के लोगों ने जब आगे बढ़ने की कोशिश की तो पुलिस और उनके बीच झड़प देखने को मिली। फिलहाल स्थिति टकराव वाली बनी हुई है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। कई थानों की फोर्स बुला ली गई है, साथ ही आला अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं।

दोनों समुदाय के लोगों ने की नारेबाजी

आपको बता दें कि जुलूस के विरोध में दूसरे समुदाय के लोग जमीन पर बैठ गए हैं। उनका कहना है कि जब हमारी कांवड़ यात्रा नहीं निकलने दी गई तो हम उनकी अंजुमन भी नहीं निकलने देंगे। दोनों समुदाय के लोग नारेबाजी कर रहे हैं। पीएसी की एक अतिरिक्त कंपनी तैनात की गई है।