Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Prayagraj: CM Yogi ने जारी किया Mahakumbh 2025 का लोगो, साधु-संतों से नेगेटिव बातों को लेकर की खास अपील!

Mahakumbh 2025: लोगो अनावरण के साथ ही सीएम योगी ने साधु संतों से अपील की है कि वो नेगेटिव बातों से बचें, सकारात्मक सोच से आगे बढ़ें। महाकुंभ 2025 भव्य और दिव्य होगा। लेकिन इसकी जिम्मेदारी आप सबकी है, अखाड़ों और साधु संतों को ये मानना होगा महाकुंभ का आयोजन हमारा है। 

Prayagraj: CM Yogi ने जारी किया Mahakumbh 2025 का लोगो, साधु-संतों से नेगेटिव बातों को लेकर की खास अपील!

Mahakumbh 2025: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को प्रयागराज में महाकुंभ मेला 2025 के लोगो का अनावरण किया। ने तमाम साधु-संतों से मिले। साथ ही उन्होंने साधु-संतों द्वारा महाकुंभ को लेकर किसी प्रकार की बयानबाजी में न पड़ने की अपील भी की।

जारी हुआ महाकुंभ मेला 2025 का लोगो

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्नयाथ ने रविवार को प्रयागराज में महाकुंभ मेला 2025 के लोगो का अनावरण किया। इस खास मौके पर उन्होंने कहा कि आज लोगों जारी हो गया है। हर प्राईम लोकेशन पर मेला का लोगों डिस्पेले करना है, हमारे पास तैयारी है। सीसीटीवी क्रियाशील दिखना चाहिए, हमारे पास समय है, कार्य व्यवस्थित तौर पर आगे जा रहा है। आपस में बेहतर समन्वय बना कर काम करना है। साथ ही वो अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के साधु-संतों से मिले और बैठक की। इस बैठक में सीएम योगी ने कहा सनातनियों का ये सबसे बड़ा मेला है, 2025 का महाकुंभ दिव्य और भव्य हो, इसके लिए सरकार ने अपनी कार्य योजना प्रारंभ कर दी है। आप अगर अयोध्या और काशी जाते हैं तो वहां नई अयोध्या और नई काशी देखने को मिलती है।

ये भी पढ़ें

साधु-संत नेगेटिव बातों के बचें

लोगो अनावरण के साथ ही सीएम योगी ने साधु संतों से अपील की है कि वो नेगेटिव बातों से बचें, सकारात्मक सोच से आगे बढ़ें। महाकुंभ 2025 भव्य और दिव्य होगा। लेकिन इसकी जिम्मेदारी आप सबकी है, अखाड़ों और साधु संतों को ये मानना होगा महाकुंभ का आयोजन हमारा है। महाकुंभ में आने वाले देश-विदेश के श्रद्धालुओं का भी सम्मान हो, महाकुंभ के आयोजन में सरकार की ओर से कोई कमी नहीं रहेगी।

सीएम योगी ने किया 2019 कुंभ से बेहतर व्यवस्था का दावा

लोगों अनावरण के समय सीएम योगी ने साल 2019 के कुंभ से बेहतर व्यवस्था 2025 कुंभ में होने का दावा किया। साथ ही पेशवाई और शाही स्नान को लेकर कहा कि गुलामी के प्रतीक नाम हमारी परंपरा के खिलाफ है। ऐसे नाम को बदला जाना चाहिए, उन्होंने कहा यूपी के 700 से ज्यादा मंदिरों का सरकार पुर्नोद्धार कर रही है।