Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

जॉर्जिया स्कूल में गोलीबारी में 2 लोगों की मौत, 4 घायल: रिपोर्ट

जॉर्जिया में कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने एक हाई स्कूल में गोलीबारी की घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और ऐसा प्रतीत होता है कि पीड़ित भी हैं।

जॉर्जिया स्कूल में गोलीबारी में 2 लोगों की मौत, 4 घायल: रिपोर्ट

एक रिपोर्ट के अनुसार अटलांटा के बाहर एक इलाके में जॉर्जिया के एक हाई स्कूल में हुई गोलीबारी में कम से कम दो लोग मारे गए और चार घायल हो गए।

इसे भी पढ़िये- 

अधिकारियों ने कहा कि जॉर्जिया में कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने एक हाई स्कूल में गोलीबारी की घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और ऐसा प्रतीत होता है कि पीड़ित भी हैं।

लाइव एरियल टीवी इमेज में जॉर्जिया के विंडर में अपालाची हाई स्कूल के बाहर कई एम्बुलेंस दिखाई दीं। वहीं एक सूत्र ने कहा कि इसने एक मरीज को मेडिकल हेलीकॉप्टर में लादते हुए देखा जो स्कूल में उतरा था।

बैरो काउंटी शेरिफ कार्यालय ने एक बयान में कहा, "लगभग 10:23 बजे, कई कानून प्रवर्तन एजेंसियों के अधिकारियों और फायर/ईएमएस कर्मियों को सक्रिय गोलीबारी की सूचना के संदर्भ में हाई स्कूल भेजा गया था।" बयान में कहा गया, "यह एक सतत स्थिति है।"

बैरो काउंटी स्कूल के प्रवक्ता ने कहा कि स्कूल को "कानून प्रवर्तन द्वारा सुरक्षित कर लिया गया है और छात्रों को रिहा किया जा रहा है।" कोई अन्य जानकारी उपलब्ध नहीं थी.