Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

'जेल का जवाब वोट से' केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP उम्मीदवार कुलदीप कुमार ने समर्थकों के साथ किया प्रदर्शन

AAP उम्मीदवार कुलदीप कुमार ने समर्थकों के साथ प्रदर्शन किया, बोले 25 मई को मिलेगा जेल का जवाब वोट से! दिल्ली के वो मुख्यमंत्री, जिन्होंने बच्चों के स्कूल, दिल्ली की सुरक्षा, महिलाओं को हर महीने एक हजार रुपए देने की योजना बनाई। गलत मामले में फंसाकर जेल में डाला है।

This browser does not support the video element.

ब्यूरो रिपोर्ट: आम आदमी पार्टी के पूर्वी दिल्ली के उम्मीदवार कुलदीप कुमार ने आज अपने समर्थकों के साथ लक्ष्मी नगर के पास मौज़ूद फ्लाईओवर पर प्रदर्शन किया।

AAP उम्मीदवार कुलदीप कुमार ने विरोध प्रदर्शन के दौरान मीडिया से बातचीत में कहा कि दिल्ली के माननीय मुख्यमंत्री को झूठे मामले में फंसाकर जेल में डाला गया है। उस व्यक्ति की बिन्हा पर, जिसने भारतीय जनता पार्टी को 4 करोड़ का चंदा दिया है। दिल्ली के वो मुख्यमंत्री, जिन्होंने बच्चों के स्कूल, दिल्ली की सुरक्षा, महिलाओं को हर महीने एक हजार रुपए देने की योजना बनाई। गलत मामले में फंसाकर जेल में डाला है। आने वाले 25 मई को दिल्ली बता देगी कि भारतीय जनता पार्टी की तानाशाही नहीं चलेगी।

जानकारी के लिए बता दें, उत्पाद शुल्क नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP कार्यकर्ताओं ने 'जेल का जवाब वोट से' अभियान चलाया है।