Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

मतदान के बाद कांग्रेस विधायक आफताब अहमद का बड़ा दावा, बोलो- राज्य की सभी सीटों पर इंडिया गठबंधन जीत रहा है

गुरूग्राम,  हरियाणा की सभी दस सीटों पर मतदान हो गया है. जिसके बाद कांग्रेस विधायक आफताब अहमद ने नतीजों को लेकर बड़ा दावा किया है. विधायक ने कहा कि राज्य की सभी सीटों पर इंडिया गठबंधन जीत हासिल करेगा.     

मतदान के बाद कांग्रेस विधायक आफताब अहमद का बड़ा दावा, बोलो- राज्य की सभी सीटों पर इंडिया गठबंधन जीत रहा है

हरियाणा की गुरुग्राम लोकसभा सीट सहित प्रदेश की सभी 10 लोकसभा सीटों पर वोटिंग होने के बाद नेताओं के पास कार्यकर्ता अपने - अपने इलाके की रिपोर्ट लेकर मिलने आ रहे हैं. नेता लगातार कार्यकर्ताओं से जीत - हार के बारे में फीडबैक ले रहे हैं. कांग्रेस विधायक व सीएलपी उपनेता आफताब अहमद के आवास पर भी कार्यकर्ताओं की भीड़ लग रही है. 

जहां विधायक आफताब अहमद ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हिंदुस्तान में सात चरणों में चुनाव हो रहा है. छठे चरण का चुनाव संपन्न हुआ है. जिसमें हरियाणा की 10 लोकसभा सीटें है. संविधान को मजबूत करने के लिए हमारे सभी प्रदेशवासियों ने और अन्य प्रदेशों में भी जनता ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया है. इतनी भीषण गर्मी होने के बावजूद भी लोगों ने उत्साह के साथ मतदान किया है. उनका हम शुक्रिया अदा करते हैं. 

इंडिया गठबंधन सभी सीटें जीतेगा- आफताब

आफताब अहमद ने कहा कि 65 फ़ीसदी के आसपास हरियाणा में मतदान हुआ है. भीषण गर्मी के बावजूद भी लोग अपने घरों से बाहर वोट देने के लिए आए. जनता में उम्मीद और उमंग थी. लोकतंत्र को मजबूत करने के लिए उन्होंने अपना वोट डाला. उन्होंने भाजपा के 10 साल के कुशासन के खिलाफ थे. उन्होंने कहा कि लोगों ने भ्रष्टाचार, बेरोजगारी, महंगाई व किसानों के मुद्दों के अलावा कानून व्यवस्था इत्यादि के मुद्दों पर वोट किया है. आफताब अहमद ने कहा कि कांग्रेस के साथ - साथ इंडिया गठबंधन को भारी जीत मिलने जा रही है. हम उम्मीद करते हैं. कि हरियाणा की 10 के 10 लोकसभा तथा हरियाणा की एक विधानसभा पर जहां उप चुनाव हो रहा है. इन सभी सीटों पर इंडिया गठबंधन जीत दर्ज करने जा रहा है. 

विधायक राकेश दौलताबाद के बारे में कहा

उन्होंने निर्दलीय विधायक राकेश दौलताबाद के बारे में कहा कि वह उभरता हुआ युवा चेहरा था. जिसने समाज सेवा करके लोगों के दुख-सुख में भागीदार बनकर लोगों के बीच में सामाजिक कार्य करके एक पहचान बनाई थी. दो बार पहले निर्दलीय चुनाव लड़ा था और फिर तीसरी बार निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में बादशाहपुर, जो प्रदेश के सबसे बड़ी विधानसभा सीट है. उसमें जीत दर्ज की. आफताब अहमद कांग्रेस विधायक ने कहा कि गुरुग्राम और बादशाहपुर की आवाज को मजबूती से विधानसभा में उठाते रहे. इस इलाके के लिए एक बड़ा नुकसान हुआ है. राजनीतिक तौर पर वह उभरते हुए सितारे थे. आने वाले समय में उनकी एक बड़ी भूमिका हो सकती थी, लेकिन कुदरत की मर्जी के आगे किसी की नहीं चलती.