Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

दिल्ली के सीएम केजरीवाल तिहाड़ जेल में आज करेंगे सरेंडर, राजघाट, हनुमान मंदिर और पार्टी दफ्तर होते हुए जाएंगे तिहाड़

दिल्ली, सीएम केजरीवाल को चुनाव प्रचार करने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने अंतरिम जमानत दी थी. कोर्ट के आदेश के मुताबिक 2 जून को केजरीवाल को तिहाड़ में सरेंडर करना है. 

दिल्ली के सीएम केजरीवाल तिहाड़ जेल में आज करेंगे सरेंडर, राजघाट, हनुमान मंदिर और पार्टी दफ्तर होते हुए जाएंगे तिहाड़
सीएम केजरीवाल

लोकसभा चुनाव के बीच 10 मई को दिल्ली के सीएम केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव प्रचार के लिए अंतिरम जमानत दी थी. कोर्ट के आदेश के अनुसार 2 जून को केजरीवाल को तिहाड़ में सरेंडर करना है. जिसको लेकर आज यानि दो जून केजरीवाल दोपहर तक तिहाड़ जेल में सरेंडर करेंगे. केजरीवाल पहले राजघाट जाकर गांधी स्मृति के दर्शन करेंगे, उसके बाद हनुमान मंदिर को दर्शन करते हुए पार्टी कार्यालय पहुंचेंगे. जहां से वह तिहाड़ जेल के लिए रवाना होगे. घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में केजरीवाल को 21 मार्च को अरेस्ट किया था. 



अरविंद केजरीवाल ने रविवार को एक्स पर पोस्ट किया और लिखा, माननीय सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर मैं 21 दिन चुनाव प्रचार के लिए बाहर आया. माननीय सुप्रीम कोर्ट का बहुत बहुत आभार. आज तिहाड़ जाकर सरेंडर करूंगा. दोपहर 3 बजे घर से निकलूंगा. पहले राजघाट जाकर महात्मा गांधी जी को श्रद्धांजलि दूंगा. वहां से हनुमान जी का आशीर्वाद लेने कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाऊंगा. उसके बाद वहां से पार्टी दफ्ततर जाकर सभी कार्यकर्ताओं और पार्टी के नेताओं से मिलूंगा. वहां से  फिर तिहाड़ के लिए रवाना होऊंगा. आप सब लोग अपना ख्याल रखना. जेल में मुझे आप सबकी चिंता रहेगी. आप खुश रहेंगे तो जेल में आपका केजरीवाल भी खुश रहेगा. जय हिन्द.

तिहाड़ जेल सूत्रों के मुताबिक, केजरीवाल जेल नंबर 2 में ही सरेंडर करेंगे. वे पहले जेल नंबर 2 में ही बंद थे. जब किसी भी तरह के कैदी को सरेंडर करना होता है तो उसे शाम होने से पहले जेल पहुंचना होता है. तिहाड़ जेल ने अपने लेवल पर तैयारियां पूरी कर ली हैं.