Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Khatu Shyam बाबा के भक्त ने किया करोड़ों के दिलों पर राज, लेकिन अब एक फैसले से रामभक्त भी हैरान, पढ़ें असल वजह ?

मुताबिक कन्हैया मित्तल का बचपन बेहद गरीबी में बीता। बचपन में उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा।

Khatu Shyam बाबा के भक्त ने किया करोड़ों के दिलों पर राज, लेकिन अब एक फैसले से रामभक्त भी हैरान, पढ़ें असल वजह ?

कन्हैया मित्तल सालासर बालाजी और बाबा खाटू श्याम के भजन गाते हैं। उनकी भजन गायक के तौर पर बड़ी पहचान मिली है। यूपी विधानसभा चुनाव 2022 में उनके द्वार गाया गया ये भजन "जो राम को लाए हैं, हम उनको लाएंगे..." जो बीजेपी के लिए एक बहुत बड़ी उपलब्धी साबित हुई। इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी खूब चर्चा हुई थी। वह खुले मंच से योगी और मोदी की तारीफ भी कर चुके हैं।

इसे भी पढ़िये- 

गरीबी में बीता कन्हैया मित्तल का बचपन
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कन्हैया मित्तल का बचपन बेहद गरीबी में बीता। बचपन में उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा। कन्हैया मित्तल ने 7 साल की उम्र से ही भजन गाना शुरू कर दिया था। कन्हैया मित्तल अपने घर के पास के मंदिर में होने वाले जगराते में भजन गाते थे। उनका सबसे पहला भजन 'कभी राम बनकर कभी श्याम बनकर चले आना, प्रभुजी चले आना' गाया था। उन्होंने 15 साल तक मुफ्त में भजन गाए। कन्हैया मित्तल ने खाटू श्याम और सालासर बालाजी के भजन लिखे और गाए।

कन्हैया मित्तल पंचकूला से भाजपा टिकट के दावेदार थे
अब कन्हैया मित्तल मूल रूप से चंडीगढ़ के रहने वाले हैं। कन्हैया मित्तल पंचकूला से भाजपा टिकट के दावेदार थे। लेकिन, भाजपा ने यहां से ज्ञान चंद गुप्ता को टिकट दे दिया। अब वे कुछ ही दिनों में कांग्रेस में शामिल हो जाएंगे। 4 सितंबर को कन्हैया मित्तल ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की विनेश फोगट और बजरंग पुनिया से मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर 'X' पर शेयर की। उन्होंने पोस्ट पर लिखा, बहुत-बहुत बधाई और धन्यवाद।

सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग
कन्हैया मित्तल की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके 1.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं, यूट्यूब पर उनके 2.65 मिलियन और 'एक्स' पर 2.5 लाख फॉलोअर्स हैं।

बीजेपी को मेरी पांच साल की मेहनत का मिला फल - कन्हैया मित्तल
कन्हैया मित्तल ने दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी में एक और बड़ा बयान देकर सबको चौंका दिया है। उन्होंने कहा कि मेरी पांच साल की मेहनत का फायदा भाजपा को मिला है। कन्हैया मित्तल के कांग्रेस में शामिल होने के बयान के बाद एक और बयान सामने आया, जिसमें उन्होंने कहा कि अगर मैं चाहता तो टिकट ले सकता था। लेकिन, मैं नहीं चाहता था, मुझे कौन रोकता। लेकिन, हां, अब मेरा कांग्रेस में शामिल होने का मन कर रहा है, इसीलिए मैं कांग्रेस में शामिल होने की सोच रहा हूं।