Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

SAIL में उच्च पदों के लिए करें आवेदन, दो लाख से ज्यादा होगी महीने की सैलरी, जल्द करें अप्लाई

इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक सेल वेबसाइट sail.co.in पर जाकर ऐसा कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है।

SAIL में उच्च पदों के लिए करें आवेदन, दो लाख से ज्यादा होगी महीने की सैलरी, जल्द करें अप्लाई

स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (SAIL) और ओडिशा ग्रुप ऑफ माइंस (OGoM) में पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवारों के पास अब उत्साहित होने का एक कारण है। इन दोनों संगठनों ने राउरकेला और विभिन्न अन्य खदानों में अपने अस्पतालों में जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर (GDMO), स्पेशलिस्ट और सुपर स्पेशलिस्ट सहित कंसल्टेंट भूमिकाओं के लिए नई रिक्तियों की घोषणा की है।

ये भी पढ़िए-

आधिकारिक वेबसाइट sail.co.in पर जाकर कर सकते है आवेदन

इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार आधिकारिक सेल वेबसाइट sail.co.in पर जाकर ऐसा कर सकते हैं। इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। इस भर्ती के जरिए कुल 11 पद भरे जाएंगे। जिन उम्मीदवारों के पास इन पदों के लिए आवश्यक योग्यताएं हैं और वे आवेदन करने के इच्छुक हैं, उन्हें 24 सितंबर तक ऐसा करना चाहिए। इन पदों के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे आवेदन करने से पहले नौकरी विवरण और विवरण की समीक्षा करें। इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों के पास आधिकारिक अधिसूचना में निर्दिष्ट प्रासंगिक योग्यताएं होनी चाहिए। केवल वे ही अपने आवेदन के साथ आगे बढ़ें जो इन मानदंडों को पूरा करते हैं। 31 अगस्त, 2024 तक आवेदकों की आयु 69 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए। इन पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों को 2,50,000 रुपये मासिक वेतन मिलेगा।

उम्मीदवारों का चयन वॉक-इन इंटरव्यू के आधार पर

सेल भर्ती 2024 के लिए आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, उम्मीदवारों का चयन वॉक-इन इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। साक्षात्कार में भाग लेने के लिए कोई यात्रा भत्ता और महंगाई भत्ता नहीं दिया जाएगा।

सेल भर्ती 2024 के लिए वॉक-इन इंटरव्यू 24 सितंबर, 2024 को निर्धारित है। उम्मीदवारों को सुबह 9:30 बजे से 11:00 बजे के बीच रिपोर्ट करना चाहिए। साक्षात्कार कॉन्फ्रेंस हॉल, इस्पात जनरल अस्पताल, सेक्टर-19, राउरकेला-769005, ओडिशा में आयोजित किया जाएगा।