Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Aamir Khan के फिल्म छोड़ने के फैसले से टूट गई थीं किरण राव, रो-रो कर किया बुरा हाल, बेटे को भी रास नहीं आई थी बात

Aamir Khan News: आमिर खान का कहना है कि उनके फिल्मों से संन्यास लेने के फैसले से उनकी एक्स वाइफ किरण राव काफी खिलाफ थीं। वह नहीं चाहती थीं ये फैसला करें। वह उनके फैसले के बारे में जानने के बाद रोने लगी थीं।

Aamir Khan के फिल्म छोड़ने के फैसले से टूट गई थीं किरण राव, रो-रो कर किया बुरा हाल, बेटे को भी रास नहीं आई थी बात

आमिर खान ने हाल ही में फिल्मों से बाहर होने के अपने फैसले के बारे में बात की। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी किरण राव ये बिल्कुल नहीं चाहती थीं कि वे फिल्मों से संन्यास लें।  वह अपने पति के इस फैसले से काफी परेशान हो गई थीं वह काफी रोने लगी थीं। इतना ही नहीं आमिर खान के बेटे जुनैद का भी बुरा हाल था। फिल्म छोड़ने के दर्द से उबरने के लिए उन्हें थेरेपी भी लेनी पड़ी थी।

आमिर खान ने ये सारी बातें एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ पॉडकास्ट पर बताई। उन्होंने खुलासा किया कि वह किरण राव और अपने बच्चों के साथ फैमिली संग टाइम बिताने के लिए बॉलीवुड छोड़ने के लिए तैयार थे। लेकिन कहानी में जो मोड़ आया उससे उनका परिवार पूरी तरह से हैरान था और उन्होंने उनसे इस बारे में बात करने की कोशिश की। सभी ने उनसे कहा कि वे अभी लाइमलाइट से दूर न हों।

क्या था बच्चों का रिएक्शन?
पॉडकास्ट में आमिर खान ने अपने बच्चों बेटे जुनैद और आजाद, बेटी आइरा के रिएक्शन के बारे में भी बताया, जब उन्हें अपने पिता  के रिटायरमेंट लेने के फैसले के बारे में पता चला तो उन्होंने कहा था। आमिर खान के अनुसार, उनकी फैमिली ने  उन्हें फिल्में न छोड़ने की सलाह दी थी।

आमिर खान ने कहा,'जब मैंने उन्हें तीन साल पहले बताया कि मैं फिल्में छोड़ रहा हूं, तो मेरे हिसाब से उनका रिएक्शन था, 'पापा, आप फिल्में कैसे छोड़ेंगे? आप पिछले 30 सालों से पागलों की तरह जुड़े हुए हैं। आप अभी भावुक हो रहे होंगे और यह कह रहे होंगे। लेकिन आप ऐसा नहीं कर पाएंगे।' उन्होंने बस सिर हिलाया और कहा ठीक है। फिर मैंने अपनी टीम को, अपनी प्रोडक्शन टीम को बुलाया... जिसमें किरण राव भी थीं। मैंने कहा कि मुझे अब इस कंपनी की जरूरत नहीं है क्योंकि मैं फिल्में नहीं करुंगा। लेकिन आप सभी एक ही प्रोफेशन में हैं और फिल्में बनाना चाहते हैं, इसलिए मैं चाहता हूं कि आप मुझसे कंपनी ले लें और फिल्में बनाएं।'

रोने लगी थी किरण राव
आमिर खान ने कहा कि उनके बेटे जुनैद और आइरा को उनके फैसले से काफी झटका लगा था। वहीं उनकी वाइफ किरण राव  काफी परेशान हो गई थीं। वह रो पड़ी थीं। उन्होंने कहा,'आप हम सबको छोड़कर जा रहे हैं ?' इस पर आमिर ने उन्हें भरोसा दिलाया कि फैमिली संग टाइम गुजारना चाहते हैं। इस पर किरण ने कहा था कि नहीं, आप अभी ये नहीं समझ पा रहे हैं। अगर आप इसे छोड़ रहे हैं तो आप जिंदगी और दुनिया को छोड़ रहे हैं। हम भी उस दुनिया का हिस्सा हैं और इसलिए आप हमें भी छोड़ रहे हैं।'