Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Aamir Khan Marriage: 59 साल की उम्र में तीसरी शादी करेंगे आमिर खान? 3 बच्चों के बाद फिर चढ़ेंगे घोड़ी!

Aamir Khan  On Marriage: 59  साल के हो चुके आमिर खान  का कहना है कि वे अकेले नहीं रह सकते हैं। उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में अपनी तीसरी शादी को लेकर बातें की, जिसमें उन्होंने बताया है कि वे तीसरी बार शादी करेंगे कि नहीं।

Aamir Khan Marriage: 59  साल की उम्र में तीसरी शादी करेंगे आमिर खान? 3 बच्चों के बाद फिर चढ़ेंगे घोड़ी!

आमिर खान एक्टिंग की दुनिया से अभी ब्रेक ले रखा है। इन दिनों वह फिल्मों को प्रोड्यूस करने में लगे हुए हैं।  सोशल मीडिया से दूरी बना चुके आमिर खान अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट में रहते हैं। आपको बता दें कि आमिर खान ने अपनी लाइफ में दो बार शादी की है। वह तीन बच्चों के पिता हैं। उनकी पहली पत्नी का नाम रीना दत्त और दूसरी पत्नी का नाम किरण राव है। इन दोनों से आमिर खान का तलाक हो चुका है। हालांकि अब खबरें है कि दो बार शादी और तलाक ले चुके मिस्टर परफेक्शनिस्ट एक बार फिर से शादी करना चाहते हैं।

दरअसल, तीसरी शादी को लेकर खुद आमिर खान ने हिंट दिया है। उन्होंने अपनी ये फीलिंग बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के पॉडकास्ट चैप्टर 2 में शेयर किया है। शो में जब रिया ने आमिर खान से शादी को लेकर उनकी निजी राय पूछी तो इस बार उन्होंने लाजवाब जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘मेरी दो शादी नाकाम रही है। मुझसे आप राय मत लीजिए। मैं अकेला रहना पसंद नहीं करता हूं। हां! मुझे एक पार्टनर चाहिए। मैं अकेला रहने वाला आदमी नहीं हूं। मैं रीना और किरण के काफी करीब हूं। हम परिवार की तरह हैं। जिंदगी का कोई भरोसा नहीं है। मुझे खुद की जिंदगी का भरोसा नहीं है, तो मैं किसी और की जिंदगी का भरोसा कैसे करूं। शादी अच्छी चल सकती है और यह दो लोगों पर निर्भर करती है।’

तीसरी शादी पर क्या बोले आमिर खान
आमिर से तीसरी बार शादी करने पर कहा, 'मैं अब 59 साल का हो गया हूं। मुझे नहीं लगता अब मैं दोबारा शादी कर पाऊंगा। मुश्किल लग रहा है। मेरी जिंदगी में इस वक्त बहुत सारे रिश्ते हैं। मैं फिर से अपनी फैमिली से जुड़ गया हूं। मेरे बच्चे, भाई और बहने हैं। मैं उन लोगों के साथ खुश हूं जो मेरे करीब हैं। मैं एक बेहतर इंसान बनने की तरफ काम कर रहा हूं।' 


लगातार फ्लॉप फिल्म देने के बाद लिया एक्टिंग से संन्यास
आपको बता दें कि आमिर खान  को बॉलीवुड का ब्लॉकबस्टर फिल्म देने का मशीन कहा जाता है। हालांकि, बीते 6 साल से वे सुपरस्टार से फ्लॉप बने हुए हैं। साल 2022 में  'लाल सिंह चड्ढा' बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित रही। 180 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने  100 करोड़ भी नहीं कमा पाई थी। इस फिल्म से पहले आमिर खान की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' भी सुपर फ्लॉप साबित हुई थी। 310 करोड़ रुपए के बजट में बनी ये फिल्म देशभर में सिर्फ 176.43 करोड़ रुपए का ही बिजनेस कर पाई थी। इस कमाई के साथ यह फिल्म भी डिजास्टर साबित हुई थी। लगातार फ्लॉफ देने के बाद आमिर खान ने एक्टिंग से संन्यास लेने की घोषणा कर हर किसी को हैरान कर दिया था। साल 2022  से बतौर एक्टर आमिर खान की एक भी फिल्म नहीं आई है।