Trendingट्रेंडिंग
वेब स्टोरी

और देखें
वेब स्टोरी

Rajinikanth संग फिल्मों में वापसी करेंगे Aamir Khan, बड़े बजट में तैयार हो रही है स्पेशल MOVIE!

आमिर खान के चाहने वालों को लिए बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि आमिर खान एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने वाले हैं। हालांकि इस बार उनकी वापसी का जरिए बनेंगे साउथ सुपरस्टार रजनीकांत।

Rajinikanth संग फिल्मों में वापसी करेंगे Aamir Khan, बड़े बजट में तैयार हो रही है स्पेशल MOVIE!

बॉलीवुड और तमिल फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े नामों के बीच एक बड़ा सहयोग होने वाला है। हाल ही में आई रिपोर्ट्स में आमिर खान और फिल्म प्रोड्यूसर लोकेश कनगराज संग काम करने की ओर इशारा किया गया था। अब ये खबरें लगता है कि सच साबित होने वाली है। एक्टिंग से संन्यास लेने की घोषणा कर चुके आमिर खान को जल्द ही रजनीकांत को मोस्ट अवेटेड फिल्म में देखने को मिलेगा।

पिंकविला के अनुसार,आमिर खान-लोकेश कनगराज के बीच रजनीकांत की आने वाली फिल्म 'कुली' में कैमियो के लिए बातचीत चल रही है। आगे रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि हाल ही में दोनों मिले हैं और फिल्म से संबंधित कई सारे मुद्दों पर चर्चाएं की। दोनों के बीच कई सारे ऑप्शन को लेकर भी बात हुई। हालांकि, अभी तक दोनों में से किसी की ओर से इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।  रिपोर्ट में आमिर खान के कैमियो के बारे में बताया गया है। कथित तौर पर रजनीकांत और आमिर खान पहली बार स्क्रीन साझा कर रहे हैं।

आपको ये भी बता दें कि अभी प्रोड्यूसर लोकेश कनगराज रजनीकांत के साथ एक हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म कुली की शूटिंग कर रहे हैं। खबरों की मानें तो यह फिल्म 2025 में सिनेमाघरों में आएगी। हाल ही में इस फिल्म का टीजर जारी हुआ था, जिसमें सुपरस्टार रजनीकांत का ग्रे शेड लुक दर्शकों के बीच काफी फेमस हुआ था। वहीं खबर ये भी है कि आने वाली ये कुली फिल्म काफी भारी बजट में बनाई जा रही है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सफल बनाने के लिए फिल्म के मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।